39.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर कांग्रेस नेता उदित राज, ‘बुर्का’ और ‘तालिबान’ पर ट्वीट कर हुए ट्रोल हुए

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां आपकी एक छोटी सी गलती आपको ट्रोलिंग के कुएं में धकेल सकती है।

ऐसा ही कुछ उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता उदित राज के साथ हुआ, जिन्हें अपने एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।

इतना ही नहीं उनके ट्वीट के चलते अब ट्विटर पर #Uditraj_Anti_Muslim और #उदितवानंगाहै का हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल कांग्रेस नेता उदित राज ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा कि, “तालिबान महिलाओं का शोषण करते हैं, उन्हें बुर्के में कैद रखते हैं और ड्रग्स बेचकर पैसा कमाते हैं। क्या यही इस्लाम है?” जिसके बाद से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है।
इतना ही नही उन्होंने इसके बाद एक और विवादित ट्वीट करते हुए लिखा कि, “अगर इश्वर की मर्जी होती कि औरत मुह व नाक ढकें तो पैदा ही ढक कर करता।”

Advertisement

इसके बाद तो मानो उनके खिलाफ ट्रोलिंग की बौछार शुरू हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार पूर्व सांसद उदित राज को आड़े हाथ ले रहे है।

एक यूजर ने इसपर लिखा कि “मैं पहले भी तुमको बोली थी तुम्हें बीजेपी में शामिल होना है तो हो जाओ तो क्यों अपनी इज्जत घटा रहे हो मुसलमानों को टारगेट करके तुम्हारी भी दाल रोटी नहीं चल रही है पैसे नहीं है तुम्हारे पास खर्च के लिए जो मुसलमानों को टारगेट करके अपनी रोजी-रोटी चला रहे हो हद हो गई बचपन और बड़े में”
तो वहीं एक यूजर का कहना है कि, “कपड़ा बाहरी वस्तु है, वो शरीर का हिस्सा नही है” एक यूजर ने लिखा कि, “का हुआ सर सब मंगल है ? एकाउंट तो हैक ना हो गया, गजबे गजबे ट्वीट रहे हैं ?”

गौरतलब है कि इतनी ट्रोलिंग के बाद भी उदित राज ने अपना ट्वीट हटाया नहीं है और ना ही अभी तक इसपर कोई प्रतिक्रिया दी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles