26.1 C
Delhi
रविवार, अप्रैल 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

योगी की पुलिस ने बिल से बाहर निकालने का पूरा जुगाड़ कर दिया है!

2 जुलाई की रात को विकास दूबे एवं उसके गैंग ने यू पी पुलिस के 8 जाबांजों को मौत के घाट उतार दिया! वैसे तो ये साफ है कि किसी आंतरिक विभीषण की मिलीभगत के कारण ये संभव हुआ है लेकिन अब योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को स्वतंत्र कर दिया है!

पुलिस फुल मूड में है!

सरकार से खुली छूट मिलने के बाद पुलिस विकास दूबे को हर तरीके तबाह करने पे आमदा है! इसी क्रम में आज बिकरू गाँव स्थित विकास दूबे के घर को गिरा के मलवा बना दिया तथा उसके 2 ट्रैक्टर, 2 गाड़ियों समेत तमाम निर्जीव सम्पत्ती को बुल्डोजर से तहस नहस कर दिया!साथ ही विकास दूबे के सभी बैंक खाते सील कर दिये गये हैं और इस घटना के विभीषण माने जा रहे थानेदार विनय तिवारी को निलम्बित कर दिया गया है!

अगला कदम क्या हो सकता है!

Advertisement

पुलिस कल रात से ही विकास दूबे की तलाश में जगह जगह दबिश डाल रही है! और बड़ी संभावना ये है की पुलिस के हत्थे चढते ही उसको हैदराबादी तरीके से न्याय दिया जायेगा!

माँ ने कहा – एनकाऊंटर कर दो!

विकास की माँ ने साफ कहा है की इतने घर उजाड़ने वाला मेरा बेटा नहीं हो सकता! हाथ लगते ही पुलिस उसका काम तमाम कर दे यही उनकी इच्छा है!

राजनीतीक रिश्ते भी रहे है!

जेल से ही नगर चेयरमैन का चुनाव जीत लेने वाले विकास का सपा, बसपा एवं भाजपा समेत कई दलों में सक्रियता रही है!

Mohit Raghav
Mohit Raghavhttps://www.duniyakamood.com
दुनिया का मूड के कंटेंट हेड मोहित राघव को वीडियो एवं लिखित कंटेंट में महारथ हासिल है, अपने जुदा अंदाज के लिए जाने जाने वाले मोहित स्पोर्ट्स एवं पॉलिटिक्स में ज्यादा रुचि रखते हैं, डिजिटल मार्केटिंग में खासा अनुभव रखने वाले मोहित कंप्यूटर एप्लीकेशंस में मास्टर्स की डिग्री हासिल किए हुए हैं

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles