38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

आदि गोदरेज का जीसीपीएल बोर्ड से इस्तीफा, नादिर संभालेंगे कमान

पैकेज्ड कंज्यूमर गुड्स कंपनी गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) ने बुधवार को घोषणा की कि गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन आदि गोदरेज 30 सितंबर, 2021 से प्रभावी जीसीपीएल के निदेशक मंडल से हट जाएंगे। 79 वर्षीय गोदरेज सिंथॉल साबुन कंपनी और गुडनाइट कंपनी के चेयरमैन एमेरिटस बने रहेंगे।

गोदरेज ने कहा – “गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स की सेवा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात रही है। गोदरेज के प्रति मेरे जुनून को समझने और ऐसी कंपनी बनाने में मदद करने के लिए, जिस पर हम सभी को गर्व है, हमारे ग्राहकों, व्यापार भागीदारों, शेयरधारकों, निवेशकों को हार्दिक धन्यवाद। बोर्ड के निरंतर मार्गदर्शन के लिए मैं बोर्ड के सभी सदस्यों का का आभारी हूं।”

उन्होंने कहा, “हमारी कंपनी की नींव बहुत मजबूत है और मुझे पूरा विश्वास है कि निसा (निसाबा गोदरेज) और हमारी टीम, हमारे सभी हितधारकों के लिए और भी अधिक टिकाऊ, दीर्घकालिक मूल्य बनाना जारी रखेगी।”

कंपनी ने 1 सितंबर, 2021 से कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) के रूप में जीसीपीएल के वर्तमान वित्त और निवेशक संबंधों के प्रमुख समीर शाह को पदोन्नत करने की भी घोषणा की। कंपनी ने कहा कि शाह जीसीपीएल के वर्तमान सीएफओ और कंपनी सचिव वी. श्रीनिवासन से पदभार ग्रहण करेंगे, जो कंपनी के बाहर अवसर तलाश करने के मकसद से पद छोड़ रहे हैं।

Advertisement

बुधवार को जीसीपीएल ने जून तिमाही की आय की घोषणा भी की। कंपनी ने त्रैमासिक समेकित बिक्री में 24% की उछाल दर्ज की. 30 जून को समाप्त तीन महीनों में इसका शुद्ध लाभ 4.75% बढ़ा , ब्याज, करों, मूल्यह्रास, और परिशोधन, या एबिटा से समेकित आय में 29% की वृद्धि हुई। कंपनी के भारत में कारोबार में भी 19% की वृद्धि हुई।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles