fbpx
Home मनोरंजन आखिर क्या हुआ Reality Show Lock Upp के तीन एपिसोड में ?

आखिर क्या हुआ Reality Show Lock Upp के तीन एपिसोड में ?

0
78
Reality Show Lock Upp

रियलिटी शो लॉक अप शुरू हो गया है जिसकी शुरुआत 27 फरवरी 2022 में हुई हे।और आप इस शो की झलक एमएक्स प्लेयर पर लॉक अप सीजन-1 के एपिसोड 1 और लॉक अप कंगना रनौत शो प्रतियोगी मुफ्त ऑनलाइन देख सकते है। इस शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) है। इस शो में खूब जमकर धूम मची है। शो लॉक अप के स्टेज पर कंगना ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई।

पहला एपिसोड

जैसा कि पहले बताय गया कि लॉक अप का पहला एपिसोड 27 फरवरी 2022 के दिन शुरू हो गया है। जिसका नाम “Badass jailer Kangana के 13 क़ैदी” है। और इस शो के पहले लुक के लिए दरवाजे खुल चुके है। कंगना रनौत एक भव्य प्रवेश करती है और सभी दर्शकों का अपनी क्रूर, बदमाश जेल में स्वागत करती है। कंगना ने अपनी अवधारणाएं प्रकट करते हुए कहा कि उसकी जेल में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई प्रतियोगी एक स्टार है , प्रभावशाली राजनेता या एक प्रसिद्ध व्यवसायी है बल्कि यह मायने रखता है

कि व्यक्ति को विवादास्पद होने की आवश्यकता है। इसी के साथ कंगना उन लोगो से भी परिचित करवाएगी जो इस शो में मीडिया ट्रायल के लिए चुने गए है। इसी के साथ-साथ हम आपको यह भी बता दे कि लॉक अप में टोटल 13 कैदी है जिनका नाम Sara Khan, Payal Rohatgi, Nisha Rawal, Kaaranvir Bohra, Tehseen Poonawalla, Poonam Pandey, Shivam Sharma, Anjali Arora, Siddharth Sharma, Saisha Shinde, Babita Phogat, Munawar Faruqui, Swami Chakrapani है।

Advertisement

https://bit.ly/3HTETse

दूसरा दिन

लॉक आप सीजन 1 के एपिसोड 2 में जिसका नाम “Aaj kon hoga nominate ?” है। शो के दूसरे दिन लोग एक-दूसरे को जानेगे। दूसरे दिन की शुरुआत से प्रतियोगी ड्रामा कर रहे है। कोई मीठी-मीठी बातें कर रहा है तो कोई भद्दे झगड़े। सभी प्रतियोगी एक-दूसरे को जानने के साथ-साथ लॉक अप के जेल को भी जानने का प्रयास कर रहे है। लॉक अप के नियमों को जाने हुए। उनके बारे में अपनी-अपनी राय रखते हुए टिप्पणी भी कर रहे है। पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा जेल के अंदर की सुविधाओं के बारे में बात करते हुए उन सुविधाओं की कमी निकाली और अपना दृश्टिकोण सामने रखा। ऐसा करते हुए पायल ने बहा के जेलर से कहा कि कम से कम वहाँ बुनियादी जरूरतों को उपलब्ध करवाया जाये।

पायल यह भी कहती है कि घर में सूरज की रोशनी या बाहरी वातावरण का किसी भी रूप से आभास नहीं होता। वह कैमरे में देखते हुए यह बताती है कि वह एक वास्तविक लॉक अप में रही हैं और वहाँ उन्होंने 30 घंटे बिताये है और उस जेल में पेड़ों और धूप के दृश्य के साथ पर्यावरण अनुकूल है। दूसरे दिन ही लॉक अप के मेम्बर्स के द्वारा वोटिगं हुई और इस वोट के परिणामस्वरूप सिद्धार्थ शर्मा को 8 वोट, अंजलि अरोरा को 5 वोट,स्वामी चक्रपाणि को 3 वोट, शिवम् शर्मा को 3 वोट और मुनावर फारुकी को 2 वोट के साथ नॉमिनेट किया गया।

https://bit.ly/3tHRMQO

तीसरा दिन

सीजन 1 का एपिसोड 3 जिसका नाम Ab qaidi layenge kranti है। लॉक अप एपिसोड 3 में आज भी सभी कंटेस्टेंट ने लॉक अप हाउस में सुख-सुविधाओं की कमी की शिकायत करते रहते हैं। सभी प्रतियोगियों ने विरोध प्रदर्शन किया और घर में बुनियादी सुविधाओं के उपलब्ध न होने पर भूख हड़ताल पर जाने का फैसला लिया। बबीता ने जेलर से अनुरोध किया कि वो उसे गर्म पानी उपलब्ध करादे क्योंकि उनके पैरों में समस्या है और उसे फिजियो के लिए गर्म पानी की आवश्यकता है। निशा रावल, सारा खान, सायशा और अन्य लोगों की शिकायत है कि उन्हें उनके इनरवियर उपलब्ध नहीं कराए जा रहे।

पूनम पांडे ने पर्याप्त भोजन की आपूर्ति नहीं होने की शिकायत की क्योंकि उन्हें अपने लो बीपी के लिए ऊर्जा की आवश्यकता है। इसके इलावा अंजलि अरोड़ा ने अपना मेकअप नहीं भेजने की शिकायत की। इस पर, मुनव्वर फ़ारूक़ी टिप्पणी करतेहुए कहा कि वे सभी जेल में बंद हैं, न कि एक पाँच सितारा होटल में जहाँ उनकी सभी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें पूरा किया जायेगा। अब ये देखना है कि क्या जेलर प्रतियोगियों की बगावत के खिलाफ कार्रवाई करेगा? लॉक अप में पहले हफ्ते में कौन-सा प्रतियोगी होगा बेघर? इसी के साथ हम आपको बता दे कि अपने पसंदीदा प्रतियोगी को एलिमिनेशन से बचाने के लिए अभी वोट करें।

https://bit.ly/3HT5uFV

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here