fbpx

गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ फिल्म “हार्ट ऑफ स्टोन” से हॉलीवुड डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि आलिया भट्ट बॉलीवुड में की सबसे प्रतिभाशाली, बहुमुखी और बहुचर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और वह हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनका हॉलीवुड डेब्यू नेटफ्लिक्स और स्काईडांस से नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर हार्ट ऑफ स्टोन में होने वाला है। जिसमें उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन भी होंगे।

प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म समीक्षक, तरण आदर्श ने अपने सभी प्रशंसकों के साथ इस खबर को साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। इस फिल्म का निर्देशन टॉम हार्पर कर रहे हैं, ग्रेग रूका और एलिसन श्रोएडर ने स्क्रिप्ट लिखी है। स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस और जूली लिन और पायलट वेव के गैडोट और जारोन वर्सानो के साथ निर्माण कर रहे हैं।

मंगलवार को, आलिया भट्ट ने डेडलाइन द्वारा साझा किए गए ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें जासूसी थ्रिलर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में ‘हाईवे’ अभिनेत्री की हॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की गई थी। यह खबर ऑनलाइन सामने आते ही बॉलीवुड परिवार ने आलिया के लिए चीयर किया। अनिल कपूर से भूमि पेडनेकर तक, बी-टाउन सेलेब्स ने आलिया के पोस्ट पर ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

यहां तक ​​​​कि आलिया की हॉलीवुड सह-कलाकार गैल गैडोट ने भी आलिया की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए एक सरल लेकिन प्यारी टिप्पणी की। पोस्ट करने के कुछ ही घंटों के भीतर इसे सैकड़ों लाइक्स मिले।

Advertisement

टॉम हार्पर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर ने पटकथा लिखी है। आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ गैल गैडोट और फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फेम जेमी डोर्नन नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर ने मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस और जूली लिन और पायलट वेव के गैडोट और जेरोन वर्सानो के साथ किया है।

दूसरी ओर, आलिया भट्ट ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दिल्ली शेड्यूल पूरा किया। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article