fbpx

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा की सह-कलाकार रश्मिका मंदाना को ‘क्रुषमिका’ कहा, कहा कि वह हैं ‘नेशनल क्रश’

Must read

साउथ की स्टनर रश्मिका मंदाना और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बहुचर्चित पुष्पा: द राइज़ – पार्ट 1 में दिखाई देंगे। एक्शनर 17 दिसंबर, 2021 को बड़े पैमाने पर पूरे भारत में रिलीज़ के लिए तैयार है।

रश्मिका मंदाना ने किरिक पार्टी और गीता गोविंदम जैसी फिल्मों से खुद को स्थापित किया और बाद में कार्थी-स्टारर सुल्तान के साथ तमिल में अपनी शुरुआत की। हाल ही में पुष्पा के प्री-रिलीज़ इवेंट में, अल्लू अर्जुन ने रश्मिका के साथ काम करने के बारे में बात की और नेशनल क्रश को ‘क्रशमिका’ कहा।

उन्होंने कहा, मैं उन्हें क्रशमिका नाम से बुलाता हूं। हम बहुत सारे लोगों के साथ काम करते हैं लेकिन उनमें से कुछ ही लोग हैं जिन्हें हम प्यार करते हैं। रश्मिका एक सह-कलाकार है जिसे मैं बिल्कुल प्यार करता हूं। वह बहुत प्यारी, बहुत सीधी-सादी, बहुत सुंदर, बहुत बुद्धिमान और सबसे बढ़कर एक बहुत ही प्रतिभाशाली लड़की है।”

उन्होंने आगे कहा, “वह पहले से ही अपने खेल में शीर्ष पर हैं, लेकिन उनमें जो क्षमता है, मुझे लगता है कि वह और भी बहुत कुछ कर सकती हैं। आने वाले वर्षों में, सही फिल्मों और सही निर्देशकों के साथ, मेरा मानना है कि उनकी क्षमता बहुत अधिक है। वह एक अद्भुत कलाकार हैं।

Advertisement

अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल की बहुप्रतीक्षित फिल्म, पुष्पा – द राइज 17 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज किया जाएगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article