fbpx

अल्लू अर्जुन ने अपने मल्टीप्लेक्स का नाम रखा एएए सिनेमाज, नवीन पॉलीशेट्टी के साथ दिखेंगी अनुष्का शेट्टी

Must read

अनुष्का शेट्टी ने अपना वजन कम कर लिया है। वह स्वस्थ आकार में वापस आ गई है। उसने आखिरकार एक नई फिल्म साइन की है जिसे यूवी क्रिएशंस बना रहा है।

प्रोडक्शन हाउस ने इस साल की शुरुआत में महेश के निर्देशन में अनुष्का शेट्टी और नवीन पॉलीशेट्टी के साथ एक फिल्म की योजना बनाई थी। हालांकि अनुष्का ने अपनी डेट्स की इजाजत देने से इनकार कर दिया और अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस करना जारी रखा था। कई लोगों ने मान लिया है कि फिल्म टल गयी है। हालांकि, प्रोजेक्ट फिर से पटरी पर आ गया है।
रविवार (7 नवंबर) को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली अनुष्का ने इस फिल्म को अपनी फाइनल सहमति दे वाली है।
इस फिल्म को ‘रा रा कृष्णय्या’ फेम महेश पी डायरेक्ट करेंगे। ब्लॉकबस्टर ‘जाति रत्नालू’ के बाद, नवीन पोलीशेट्टी ने हाल ही में त्रिविक्रम के पहले प्रोडक्शन के लिए एक फिल्म साइन की है। ‘जाठी रत्नालू’ के बाद नवीन पोलीशेट्टी की यह दूसरी फिल्म होगी।
अनुष्का के लिए ‘निशब्दम’ की रिलीज के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी।

महेश बाबू और विजय देवरकोंडा पहले ही मल्टीप्लेक्स कारोबार में उतर चुके हैं। एशियन सिनेमाज के सहयोग से वे मल्टीप्लेक्स थिएटर चला रहे हैं। एएमबी सिनेमाज के स्वामित्व वाले महेश बाबू हैदराबाद में सबसे लोकप्रिय मल्टीप्लेक्स बन गए हैं।

अब, अल्लू अर्जुन ने एशियन सिनेमाज के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। अमीरपेट में पुराने सत्यम थिएटर को मल्टीप्लेक्स के रूप में फिर से बनाया जा रहा है।

Advertisement

शनिवार को मल्टीप्लेक्स कार्यों के लिए पूजा का आयोजन किया गया। इसका नाम एएए सिनेमाज (अल्लू अर्जुन एशियन सिनेमा) रखा गया। यह तैयार हो जाएगा और अगले साल परिचालन के लिए तैयार हो जाएगा। अल्लू अर्जुन ने कुछ साल पहले संपत्ति खरीदी थी।

पूजा समारोह में अल्लू अर्जुन, नारायण दास नारंग, सुनील नारंग और अन्य शामिल हुए। यह अत्याधुनिक सुविधाओं की पेशकश करेगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article