42.1 C
Delhi
बुधवार, जून 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

अर्जुन कपूर, थ्रिलर फिल्म ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगे

अभिनेता अर्जुन कपूर आगामी थ्रिलर फिल्म ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगे। अर्जुन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया। “इसमें थ्रिल है। रोमांस है। इमोशन है। सस्पेंस है! आपके लिए पेश है, द लेडी किलर’, एक रोमांचक, नर्व-रैकिंग प्रेम कहानी और मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म। मुझ पर विश्वास करने के लिए मेरे निर्देशक, अजय बहल, औऱ निर्माता भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह को धन्यवाद।

यह फिल्म अजय बहल द्वारा निर्देशित है और भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और कृष्णन कुमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म एक छोटे शहर के “प्लेबॉय” की कहानी पर आधारित है बहलने इस फिल्म को लिखा भी है, इससे पहले “बीए पास”, “सेक्शन 375” और आगामी तापसी पन्नू-स्टारर “ब्लर” जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

कपूर ने कहा कि जब उन्होंने ‘द लेडी किलर’ की पटकथा पढ़ी तो वह चौंक गए और उन्होंने अपनी भूमिका को अब तक का ‘सबसे चुनौतीपूर्ण’ चरित्र बताया।
“मैं अपने अद्भुत निर्माता भूषण सर, शैलेश सर और निश्चित रूप से मेरे निर्देशक अजय बहल सर के साथ इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

मैं इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता, यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी, लेकिन मैं उत्साहित हूं। इसके साथ ही टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि दर्शकों के सामने इस कहानी को लाने के लिए हमारी टीम रोमांचित है।

Advertisement

“अर्जुन कपूर और अजय बहल का साथ आना निश्चित रुप से फिल्म सफलता की गारंटी देता है। अर्जुन आगे कहते है कि मेरी शैली और व्यक्तित्व के साथ-साथ निर्देशन में अजय की दृष्टि फिल्म को वह सही जीवंतता प्रदान करेगी जिसे हम हासिल करने की कोशिश कर रहे है।
फिल्म कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles