fbpx

विजय देवरकोंडा ने अपने परिवार के साथ तिरुपति की यात्रा की, फैंस के साथ साझा की तस्वीरें।

Must read

टॉलीवुड के दिल की धड़कन विजय देवरकोंडा ने अपने परिवार के साथ आज तिरुमाला के पवित्र हिंदू मंदिर में पूजा-अर्चना की। उनके छोटे भाई आनंद देवरकोंडा ने देवरकोंडा की तिरुमाला यात्रा की एक झलक दी है। “जब आपका बड़ा भाई एक (स्टार) होता है, तो परिवार एक निजी (विमान) में उड़ान भरता है,” आनंद के कैप्शन में लिखा है कि देवरकोंडा एक निजी विमान में तिरुपति की यात्रा करते हैं। विमान के उड़ान भरने के साथ ही विजय और आनंद की माँ थोड़ी घबराई हुई लगती हैं।

परिवार ने दर्शन के बाद प्रशंसकों की भीड़ के साथ सेल्फी भी क्लिक की, जो उनके अनुभव से खुश लग रहे थे। आनंद ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि परिवार ने चार्टर्ड फ्लाइट से वहां के लिए उड़ान भरी थी और प्रशंसकों को उनकी यात्रा की एक झलक भी दी।

उन्होंने अपने द्वारा शूट और एडिट किए गए एक वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “ट्रैवल डायरीज,पुष्पकविमानम। तिरुपति की हमारी हाल की यात्रा के दृश्यों के पीछे! परिवार के साथ यात्रा करना हमेशा मजेदार होता है! इसके अलावा और भी रोमांचक बात यह है कि ‘पुष्पकविमानम’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है। जो 12 नवंबर को रिलीज होगी!

देवरकोंडा की तिरुपति यात्रा की यह झलक नेटिज़न्स को हैरत में डाल रही है क्योंकि अक्सर हम शीर्ष सितारों के वास्तविक जीवन के क्षणों को नहीं देखते हैं। काम के मोर्चे पर, विजय देवरकोंडा वर्तमान में पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित एक आउट एंड आउट एक्शन थ्रिलर, लिगर में व्यस्त हैं। फिल्म में अनन्या पांडे, माइक टायसन और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
हालांकि नंदामुरी बालकृष्ण हैवीवेट चैंपियन मुक्केबाज माइक टायसन के लिए डब करेंगे। फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही थी और कुछ मुख्य दृश्यों को वहां फिल्माया गया था।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article