34.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

ड्रग्स के अरमानों ने अरमान कोहली के अरमानों पे पानी फेरा, एन सी बी ने हिरासत में लिया

एक्टर और बिग बॉस 7 के प्रतियोगी रह चुके अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा है. एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. सूचना के मुताबिक छापेमारी के दौरान अरमान के घर से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स भी बरामद की है, जिसके बाद अब एनसीबी ऑफिस में अरमान कोहली से पूछताछ की गयी. एनसीबी मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मामले में  अभिनेता की भूमिका पर बात की और बताया कि उनके घर से ड्रग्स बरामद की गई है.

समीर वानखेड़े ने मामले में बात करते हुए कहा कि अभिनेता के घर पर नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंट धारा 1985 के तहत छापेमारी की गई थी. मामले की जांच अभी भी जारी है. वह कहते हैं- ‘हम अभी बहुत कुछ नहीं कह सकते. लेकिन, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि एनडीपीसी के तहत उनके घर छापेमारी की गई है.’

ताजा जानकारी के मुताबिक, अरमान कोहली के घर से ड्रग्स भी बरामद की गई है. जिसके बाद अब अभिनेता से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की गई. एनसीबी मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, रेड के बाद अरमान कोहली से पूछताछ की गई. लेकिन, उन्होंने सवाल के सही-सही जवाब नहीं दिए हैं. इसलिए आगे की पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में लिया गया है.

पहले भी लिया जा चुका है हिरासत में लिया जा चुका है

Advertisement

वैसे अरमान कोहली का इस मामले में रिकॉर्ड कुछ ज्यादा ठीक नहीं है। साल 2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। नियमों के मुताबिक किसी शख्स को एक महीने में 12 बोतल से ज्यादा शराब पीने की अनुमति नहीं है।

कौन हैं अरमान कोहली?

अरमान जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। नई पीढ़ी के लोग शायद ही अरमान कोहली को बतौर एक्टर जानते हों। इसकी वजह ये है कि उन्होंने 1992 की फिल्म “विरोध” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और जानी दुश्मन, दुश्मन जमाना और अनाम जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे। इनकी फिल्में कुछ ज्यादा चली नहीं और फिर इसका फिल्मी करियर खत्म हो गया। काफी अरसे के बाद उन्होंने 2015 में सलमान खान-स्टारर “प्रेम रतन धन पायो” के साथ बॉलीवुड में वापसी की थी। वे रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 7 में भी शामिल हुए।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles