32.1 C
Delhi
रविवार, जुलाई 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

Bigg Boss OTT में शमिता शेट्टी और राकेश बापत की केमिस्ट्री लोगों को आ रही बेहद पसंद, जानें क्या होने वाला है अगले हफ्ते !

बिग बॉस मेकर्स इस बार दर्शकों के मनोरंजन के लिए ‘Bigg Boss OTT’ लेकर आए हैं। इस साल पहली बार बिग बॉस का सीजन शुरू होने से पहले इस तरह के प्‍लेटफॉर्म पर कंटेस्टेंट्स को बुलाया गया हो। Bigg Boss OTT भी हर बार की तरह ही है। यहां भी छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता है। हर बार की तरह इस बार भी बॉस ओटीटी में लव स्टोरी भी है।

इस सीजन में शो में 12वें कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली शमिता शेट्टी और राकेश बापत की केमिस्ट्री सबसे बड़ी हाईलाइट है। उनकी बढ़ती दोस्ती सबको पसंद आ रही है। इसी बीच एक नया प्रोमो सामने आया है, प्रोमो में राकेश माइक्रोवेव में खाना गर्म कर रहे हैं और शमिता खाना खा रही हैं। तभी शमिता कहती हैं- उसको पूरा गर्म मत करना। वरना वो सख्त हो जाएगा। जिसके बाद राकेश ने कहा- और कुछ।
राकेश की ये बात सुन शमिता शेट्टी ने कहा तुम्हें दिक्कत है? मैं इसे नहीं करूंगी। फिर राकेश कहते हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वो बस पूछ रहे थे कि तुम और भी कुछ कहना चाहती हो क्या। इसके बाद शमिता शेट्टी कहती हैं- इधर आओ और मुझे इसी वक्त एक किस करो। जिसके बाद राकेश ने कहा की वो शमिता को किस करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

इनकी केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हुए भी देखा गया है। जब राकेश शमिता के बेड पर जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वे वहां पर लेट सकते हैं। इसके अलावा एक बार राकेश जब दिव्या अग्रवाल से बात कर रहे थे तब वो उनसे गुस्सा भी हो गई थी और राकेश ने उन्हें बहुत प्यार से मनाया था। बीते दिनों शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस के घर में कैद शमिता के लिए एक प्यारा मैसेज भी भेजा था।

इंडस्ट्री में शमिता शेट्टी को शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से ही जाना जाता है। आपको बता दें की वीकेंड के वार में करण जौहर के सामने इस बात का ज़िक्र करते हुए शमिता इमोशनल भी हो गई थी। उन्होने कहा कि इंडस्ट्री में वह शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से जानी जाती है। वह हमेशा से शिल्पा की शैडो के नीचे रही हैं।

Advertisement

फिल्मों में तो शमिता ज्यादा नहीं चली लेकिन शमिता ने फैशन में दिलचस्पी दिखाई। उन्होंने सिडेनहैम कॉलेज से ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी करके मुंबई के एसएनडीटी कॉलेज गईं। उन्होंने जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ एक फैशन डिजाइनर के रूप में काम शुरू किया था। बाद में मनीष मल्होत्रा के कहने पर उन्होंने एक्टिंग में शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2000 में ब्लॉकबस्टर फिल्म फिल्म ‘मोहब्बतें’ में इशिका का किरदार किया।

इस फिल्म में इशिका का किरदार लोगों को खूब पसंद आया था। इस फिल्म के लिए उन्हें डेब्यू ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी मिला था। इस फिल्म के बाद शमिता को कई फिल्मों के ऑफर भी मिले। उन्होंने कई हिट्स डांस नंबर्स भी दिए। फिल्मों में तो वो ज्यादा नहीं चली लेकिन बतौर इंटीरियर डिजाइनर उन्होंने अच्छा काम किया और अब Bigg Boss OTT में उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles