fbpx

अरुणाचल एपीएसएसबी भर्ती 2021: 81 पर्सनल असिस्टेंट (स्टेनो) पदों के लिए 15 दिसंबर से आवेदन करें

Must read

अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (APSSB) ने पर्सनल असिस्टेंट (स्टेनोग्राफर जीआर- III) के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार पदों के लिए 15 दिसंबर से 5 जनवरी (शाम 3.00 बजे) तक आधिकारिक वेबसाइट apssb.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं।

APSSB ने 29,200-92,300 रुपये (स्तर 5) के वेतनमान पर विभिन्न राज्य सरकार के विभागों के लिए व्यक्तिगत सहायक (आशुलिपिक ग्रेड- III) के कुल 81 पदों को अधिसूचित किया है।

रिक्तियां विभिन्न विभागों में उपलब्ध हैं: सामान्य प्रशासन, शहरी विकास और आवास, अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग, टोमो रीबा स्वास्थ्य और चिकित्सा विज्ञान संस्थान और लोक निर्माण विभाग।

पात्रता मापदंड
आयु: 18-32 वर्ष।

Advertisement

शैक्षिक योग्यता: किसी भी विषय में स्नातक / स्नातक की डिग्री।

चयन प्रक्रिया-

APSSB 29 जनवरी को स्टेज 1 स्टेनोग्राफर प्रवीणता परीक्षा आयोजित करेगा। न्यूनतम योग्यता अंक 40 है। योग्य उम्मीदवार 6 फरवरी को स्टेज 2 लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे। परीक्षा 2 घंटे की अवधि के लिए वस्तुनिष्ठ प्रकार MCQ होगी।

परीक्षा शुल्क-

APST उम्मीदवारों को अनारक्षित श्रेणियों के लिए 150 रुपये और 200 रुपये का परीक्षा शुल्क देना होगा। अंतिम मेरिट सूची केवल लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी।

स्क्रॉल ग्राउंड रिपोर्टिंग फंड में योगदान करके हमारी पत्रकारिता का समर्थन करें। हम आपकी टिप्पणियों का letter@scroll.in पर स्वागत करते हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article