fbpx
Home मनोरंजन Attack Review: जॉन अब्राहम की फिल्म हुई रिलीज, जानिए क्या फिल्म लोगों...

Attack Review: जॉन अब्राहम की फिल्म हुई रिलीज, जानिए क्या फिल्म लोगों के दिल पर कर पाएगी अटैक ?

0
55
Attack-Review

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की जिस फिल्म का उनके फैंस को काफी दिनों से इंतजार था वह अब बड़े पर्दे पर आ चुकी है। जॉन अब्राहम की इस फिल्म का नाम है अटैक जो शुक्रवार यानी की 1 अप्रैल को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

दरअसल, जॉन अब्राहम के साथ उनके फैंस का गहरा लगाव इसलिए भी है क्योंकि वह देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम करते हुए नजर आते है। ऐसे में अटैक भी इसी तरह की फिल्म होने वाली है। इसमें जॉन अब्राहम एक सुपर सोल्जर के किरदार में नजर आ रहे है।

सुपर सोल्जर ?

सुपर सोल्जर का नाम हम इसलिए ले रहे है क्योंकि फिल्म में दिखाया गया है कि उनके दिमाग में एक चीप डाली जाती है। जिससे यह कहा जा सकता है कि फिल्म को चटपटा बनाने के लिए इसमें साइंस का भी तड़का डाला गया है।

Advertisement

कैसी है फिल्म की कहानी ?

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की शुरूआत आतंकियों के ठिकाने पर इंडियन आर्मी की एक स्ट्राइक के साथ होती है। जिसके बाद आर्मी ऑफिसर अर्जुन शेरगिल जिसकी भूमिका फिल्म में जॉन अब्राहम ने निभाई है वह एक खूंखार आतंकवादी को पकड़ता है।

इसके बाद जब अर्जुन शेरगिल अपने मिशन को पूरा कर फ्लाइट से अपने घर जा रहा होता है तो यहीं एंट्री होती है एयर होस्ट आयशा की, जिसकी भूमिका जैकलीन फर्नांडिस निभा रही है। इस दौरान जॉन अब्राहम और जैकलीन की मुलाकात होती है और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते है। इस दौरान एक हादसा दिखाया जाता है जो कि अर्जुन यानी की जॉन अब्राहम की जिंदगी को बदल कर रख देता है।

कौनसा हादसा ?

हम जानते है कि आपको भी अब इंटरेस्ट आने लगा है तो आपकी बेताबी को ना बढ़ाते हुए बता देते है कि कहानी में आगे एक साइंटिस्ट की एंट्री होती है जिसका नाम होता है जिया इस साइंटिस्ट की भूमिका फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ने निभाई है।

इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह चिप की शक्ल में एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस रोबोट के तौर पर जॉन अब्राहम के साथ रहती है। जो एक सिम कार्ड की तरह जॉन अब्राहम की बॉडी में फिट होता है। यही चिप अर्जुन को एक सुपर सोल्जर बना देती हैं।

फिल्म में सुपर सोल्जर की क्या भूमिका है ?

इसके बाद फिल्म में एक नया मोड़ आता है और अर्जुन जो कि एक सुपर सोल्जर है उन्हें देश की संसद पर हुए आतंकी अटैक से प्रधानमंत्री समेत 300 से ज्यादा सांसदों को बचाना होता है। अब अगर हम ही आपको सारी कहानी बता देंगे तो फिर आपको फिल्म में मजा नहीं आएगा।

तो अब अगर आप भी जानना चाहते है कि अर्जुन कैसे इस अटैक से सभी को बचाता है या फिर नहीं बचा पाता। इसके लिए तो आपको फिल्म देखने जाना ही पड़ेगा। तो कुल मिलाकर बात यह है कि आपको फिल्म में खूब एक्सन देखने को मिलेगा।

फिल्म के अन्य कलाकार ?

बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज, रत्ना शाह पाठक और किरण कुमार जैसे कलाकार नजर आएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here