42.1 C
Delhi
बुधवार, जून 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करना बबीता फोगाट को पड़ा भारी, लोगों ने खींची टांग

आज के दौर में सोशल मीडिया हम सभी के जीवन की एक महत्वपूर्ण जरूरत बन गया है। आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है। सोशल मीडिया की बदौलत देश-विदेश जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर आसानी से अपने विचार रखे जा सकते है।

ऐसे में कई बार ऐसा भी देखा गया है कि लोग अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो जाते है और जमकर उस व्यक्ति को ट्रोल किया जाता है।
चाहे नेता हो या आम इंसान हर कोई एक न एक बार ट्रोलिंग के समुंदर में गोता लगा ही चुका है।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर की कुश्ती खिलाड़ी बबीता फोगाट भी अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है।

बता दें कि बबीता का ट्वीट आने के बाद से लोग जमकर उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे है। जिस ट्वीट के कारण बबीता ट्रोल का शिकार हुई है, उसमें उन्होंने तालिबान और अफगानिस्तान के मुद्दे पर एक तंज भरे लहजे में ट्वीट किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की।

Advertisement

आपको बता दें कि जब से अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हुआ है, वहां के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे है, लोगों में डर का माहौल है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तालिबान और अफगानिस्तान के मुद्दे पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
इन सबके बीच बबीता फोगाट ने भी एक ट्वीट किया और लिखा, “अफगानिस्तान के पास सस्ता पेट्रोल था, सस्ता डीजल था औऱ सस्ती प्याज़ भी थी पर नरेंद्र मोदी जैसा नेता नही था।”

जिसके बाद बबीता अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, बता दें कि सोशल मीडिया पर बबीता को अपने ट्वीट को लेकर लोगों की जमकर खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।

इस दौरान एक यूजर ने लिखा, “भले ही यहाँ सब कुछ महंगा हो, लेकिन अंधभक्त बहुत सस्ते हैं। बिना शेर के इस देश ने आजादी पायी 65, 71 कारगिल जीता जितनी उम्र शेर ने भिक्षा माँगने में गुजारी उससे आधी उम्र के नौजवान फांसी झूल रहे थे।”
एक अन्य यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, “3 साल के बाद हम भी यही बोलेगे, सब महँगा था पर नेता ही सस्ता निकला सब बेचकर चला गया झोला समेटकर।” एक अन्य लिखते है, “2014 तक तो भारत में भी नरेंद्र मोदी नाम का प्रधानमंत्री नही था, फिर भी देश ज़िंदा रहा।”


बता दें कि, बबीता फोगाट के इस ट्वीट पर लगातार यूजर्स द्वारा ट्रोलिंग जारी है। आप उनके ट्वीट्स को नीचे देख सकते है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles