fbpx

बैटमैन का नया ट्रेलर: रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन का नया एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ लांच, कैटवूमन बनी है ज़ो क्रावित्ज़

Must read

द बैटमैन का नया एक्शन से भरपूर ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था, जिसमें ज़ो क्रावित्ज़ की कैटवूमन की अधिक विशेषता थी। यह फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मैट रीव्स द्वारा निर्देशित फिल्म का नया ढाई मिनट का ट्रेलर रिलिज हुआ है, जो रॉबर्ट पैटिनसन के ब्रूस वेन से गोथम सिटी के लिए और अधिक करने के लिए संपर्क किए जाने के साथ शुरू होता है। “आपके परिवार का परोपकार का इतिहास रहा है, लेकिन जहाँ तक मैं बता सकता हूँ, आप कुछ नहीं कर रहे हैं,”।

रिडलर और उसके प्रश्न-चिह्न से भरे संदेशों से जूझना जारी रखते हुए, बैटमैन कैटवूमन के साथ बातचीत करते दिखाई दिए है। उसने सेलिना से बात करते हुए दिखाया है क्योंकि बिल्लियाँ उसके पैरों के चारों ओर इकट्ठा होती हैं। वह उससे कहती है। “मेरे पास आवारा लोगों के बारे में एक बात है,”

बाद में बैटमैन और कैटवूमन लड़ते हुए दिखाई देते हैं, बाद में वह उससे कहता है, “सेलिना, अपना जीवन बर्बाद मत करो।” वह जवाब देती है, “चिंता मत करो, डियर, मुझे उनमें से नौ मिले हैं।”

Advertisement

YouTube के कमेंट सेक्शन में कई प्रशंसकों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। एक व्यक्ति ने लिखा, “इस फिल्म के हर नए रूप के साथ, यह और अधिक स्पष्ट हो जाता है कि हर शॉट को सावधानी और विस्तार से ध्यान से तैयार किया गया था। यह देखने के लिए भी इंतजार नहीं कर सकता कि यह प्रतिभाशाली कलाकार क्या लाता है। मुझे लगता है कि हम सभी मार्च में कुछ खास करने के लिए तैयार हैं।”

वहीं एक अन्य फैन ने कहा कि वह फिल्म देखने के लिए ‘ट्रिपल’ रकम देने को तैयार हैं। उन्होंने लिखा, “एक डार्क, नियो-नोयर, बॉर्डरलाइन हॉरर जहां प्रतिपक्षी राशि चक्र से प्रभावित होता है और एक लीड जो कर्ट कोबेन से प्रभावित होता है। ​स्पष्ट रूप से इसे “बैटमैन: अर्थ वन”, “बैटमैन: ईगो” और “बैटमैन: ईयर वन” से लिया गया है?

बैटमैन 4 मार्च को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म में रिडलर के रूप में पॉल डानो, पेंगुइन के रूप में कॉलिन फैरेल, क्राइम बॉस कारमाइन फाल्कोन के रूप में जॉन टर्टुरो, कमिश्नर गॉर्डन के रूप में जेफरी राइट, अल्फ्रेड के रूप में एंडी सर्किस और पीटर सरसागार्ड भी हैं। गोथम सिटी

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article