38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

एसएस राजामौली ने खुलासा किया कि क्या वह महाभारत के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ फिर से करेंगे काम

निर्देशक एसएस राजामौली, जो फिलहाल अपनी आगामी फिल्म आरआरआर के प्रचार में व्यस्त हैं, ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर खुल कर बात की है। एक नए साक्षात्कार में, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि क्या वह इस परियोजना के लिए अपने आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण को फिर से तैयार करेंगे।

एसएस राजामौली की आगामी फिल्म आरआरआर, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका में हैं, 7 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होगी। फिल्म में, दोनों पहली बार एक ही फिल्म में अभिनय करेंगे।

इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में राम चरण ने एसएस राजामौली से महाभारत के बारे में पूछा गया तब “एसएस राजामौली ने कहा कि “मैं अपनी महाभारत के लिए जो पात्र लिखता हूं, वह वैसा नहीं होगा जैसा आपने पहले देखा या पढ़ा है। मैं महाभारत को अपने तरीके से बताऊंगा। महाभारत (कहानी) वही होगी, लेकिन पात्रों को बढ़ाया जाएगा और पात्रों के बीच संबंधों को जोड़ा जाएगा।

इस पर बोलते हुए कि क्या वह फिल्म के लिए राम चरण और जूनियर एनटीआर को कास्ट करेंगे, निर्देशक ने कहा कि मैं महाभारत का अपना संस्करण लिखने के बाद ही अपने पात्रों का फैसला करूंगा।

Advertisement

एसएस राजामौली की आरआरआर 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और यह दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभा रहे है और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के रूप में दिखाई देंगे।

आरआरआर में अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी, श्रिया सरन और ओलिविया मॉरिस भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब और रिलीज किया जाएगा।

एसएस राजामौली ने हाल ही में कहा था “यदि आपकी मूल कहानी सार्वभौमिक भावनाओं के बारे में है तो आपको दृश्यों को इस तरह से बनाना होगा, सितारों की स्थिति के लिए नहीं। फिल्म स्टार में अभिनेता को आपका समर्थन करने में सक्षम होना चाहिए। मेरा हमेशा से मानना ​​है कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए स्टार हैं लेकिन एक बार जब वे वहां होते हैं, तो यह कहानी है जो शो चलाती है, स्टार नहीं।”

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles