fbpx

भूमि पेडनेकर को सुकेश चंद्रशेखर ने ऑफर की थी शानदार कार, ‘बड़े प्रोजेक्ट’ पर करना चाहता था चर्चा

Must read

हाल ही में यह बात सामने आई थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के संपर्क में थे। आपको बता दें कि इससे पहले इस मामले में जैकलीन फ्रेनांडिस और नोरा फतेही के नाम सामने आए थे। लेकिन ईडी की ताजा जांच में ये सामने आया है कि सुकेश चंद्रशेखर नें पिंकी ईरानी का इस्तेमाल जैकलीन सहित कई अभिनेत्रियों को प्रभावित करने के लिए किया था। ईडी की जांच के अनुसार, पिंकी की मदद से प्रभावित अन्य अभिनेत्रियों में भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर थीं। उनमें से कुछ को उपहार मिले, जबकि अन्य ने इनकार कर दिया था। कुल मिलाकर, सुकेश ने विभिन्न अभिनेत्रियों / मॉडलों पर 2015 से अब तक 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

भूमि ने ईडी को बताया कि उसने सुकेश या उसके सहयोगियों से कोई उपहार नहीं लिया है। एक समाचार संगठन के उपाध्यक्ष एचआर होने का नाटक करते हुए, जनवरी 2021 में भूमि से पिंकी ने संपर्क किया था। उसने कथित तौर पर अभिनेत्री से कहा कि उनके समूह के अध्यक्ष श्री सूरज चंद्रशेखर उनके प्रशंसक हैं और उन्हें एक कार उपहार में देना चाहते हैं। उसने कथित तौर पर यह भी कहा कि सुकेश उसके साथ एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में बात करना चाहता है।

बाद में, ठग ने उसे ‘शेखर’ के रूप में पेश किया और दोहराया कि वह कुछ प्रोजेक्ट के बारे में बात करना चाहता है और उसे एक कार उपहार में देना चाहता है। हालांकि एक्ट्रेस ने उनकी तरफ से कोई गिफ्ट नहीं लिया। उसने ईडी को यह भी बताया कि उसे चोर या उसके सहयोगियों से कोई उपहार नहीं मिला है।

पिंकी ईरानी कई अभिनेत्रियों/मॉडलों को सुकेश से मिलवाने के लिए तिहाड़ जेल ले गईं, जिनके नाम गवाह होने के कारण छुपाए गए हैं। उसने इन अभिनेत्रियों/मॉडलों से अपना परिचय एंजल के रूप में कराया। एक बीएमडब्ल्यू कार इन अभिनेत्रियों/मॉडलों को तिहाड़ जेल के गेट नं. 3 के आगे एक इनोवा कार उन्हें सुकेश से मिलाने के लिए जेल के अंदर ले गई थी। तिहाड़ जेल सुरक्षा द्वारा कोई सुरक्षा जांच नहीं की गई और न ही कोई आईडी मांगी गई। इन अभिनेत्रियों को गुच्ची बैग, वर्साचे घड़ी, एलवी बैग, फ्रैंक मुलर घड़ियां आदि के साथ भारी मात्रा में नकद और उपहार दिए गए है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article