36.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

Bigg Boss OTT: Mia Khalifa की Salman Khan के शो में होगी एंट्री ! Raj Kundra और दलेर मेहंदी को भी मिला ऑफर।

नई दिल्ली: वर्तमान में सलमान खान के आगामी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss Ott) का हंगामा हर जगह सुनने को मिल रहा है। इस शो की शुरुआत में मात्र 2 दिन शेष रह गए हैं। वहीं, इस शो में आने वाले सभी प्रतियोगीयों के नाम सार्वजनिक हो चुके हैं। लेकिन इसके बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो सभी को चौंका देगी। खबरों के अनुसार, एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) भी इस बार इस शो में देखने को मिल सकती है ।

यदि हम मिया खलीफा के बारे में बात करें, तो वह पहले adult फिल्म स्टार थीं और आज भी वे अपनी बोल्ड छवि के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अब यह खबर सामने आई है कि मिया खलीफा इस बार बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) का हिस्सा बन सकती हैं। यद्यपि, इस बात पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए कुछ भी निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मिया खलीफा को शो की शुरुआत में शामिल नहीं किया जाएगा। वह वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में शामिल होंगी। खबरों के अनुसार, शो के निर्माताओं ने मिया खलीफा से शो में शामिल होने के बारे में बातचीत की है। जैसे ही इस अभिनेत्री के शो में आने की खबर वायरल हुई, लोगों का प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है।

एक यूजर ने पूछा कि मिया खलीफा शो में जाकर क्या करेंगी। वहीं, एक अन्य इंटरनेट यूजर ने कहा कि अब तो उन्हें बिग बॉस ओटीटी देखना ही पड़ेगा। इस बार बिग बॉस OTT को वूट पर नहीं बल्कि जिओ सिनेमा पर दिखाया जाएगा।

Advertisement

इस बार, इस शो को करण जौहर की जगह सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे। और यह 17 जून से शुरू होने वाला है। खबरों के अनुसार, इस बार शो में शुरुआत से ही 13 प्रतियोगी दिखाई देंगे। जिनमें टेलीविजन स्टार से लेकर सोशल मीडिया स्टार शामिल हैं।

राज कुंद्रा और दलेर मेहंदी को ऑफर दिया गया है

खबर है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में शामिल होने का न्योता दिया गया है। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में नाम आने और गिरफ्तारी के बाद से मीडिया से बचने और अपना मुँह छिपाने में लगे रहे हैं। उन्होंने तीन महीने की जेल की सजा भी काट चुके हैं। इस परिप्रेक्ष्य में, यदि वे शो का हिस्सा बनते हैं, तो उन्हें दर्शकों का दिल जीतने और अपनी कहानी सुनाने का पूरा मौका मिलेगा। साथ ही, खबर है कि दिग्गज पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को भी मेकर्स ने ऑफर भेजा है। हालांकि, किसी भी तरह की पुष्टि नहीं मिली है। यदि दलेर पाजी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में हिस्सा लेते हैं, तो इस बार का माहौल पूरी तरह ‘तुनक तुनक तुन ताना ना ना’ वाला होगा।

Mohit Raghav
Mohit Raghavhttps://www.duniyakamood.com
दुनिया का मूड के कंटेंट हेड मोहित राघव को वीडियो एवं लिखित कंटेंट में महारथ हासिल है, अपने जुदा अंदाज के लिए जाने जाने वाले मोहित स्पोर्ट्स एवं पॉलिटिक्स में ज्यादा रुचि रखते हैं, डिजिटल मार्केटिंग में खासा अनुभव रखने वाले मोहित कंप्यूटर एप्लीकेशंस में मास्टर्स की डिग्री हासिल किए हुए हैं

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles