fbpx

बिम्बिसार टीज़र: क्रूर राजा बिंबिसार के किरदार में कल्याण राम, फिल्म में निभाएंगे दो अलग-अलग भूमिकाएं

Must read

नंदामुरी कल्याण राम की ‘बिम्बिसार’ का टीजर आउट हो गया है। कल्याण राम के लिए यह एक बड़ा परिवर्तन है क्योंकि वह क्रूर राजा बिंबिसार के रूप में आश्चर्यजनक दिखते हैं।

बिम्बिसार का 64 सेकेंड का टीज़र शानदार वीएफएक्स शॉट्स के साथ शुरू होकर हमें बिंबिसार नामक एक क्रूर बर्बर राजा का साम्राज्य त्रिगर्तला को दिखाता है। यह शीर्षक चरित्र की प्रकृति को उसके युद्ध, रक्तपात और जीत के स्पष्ट रूप से संपादित दृश्यों के साथ ऊंचा करता है। यह आधुनिक समय की दुनिया में (समय यात्रा के माध्यम से) उसके उतरने के साथ समाप्त होता है। हालाँकि, टीज़र उनकी यात्रा के पीछे का उद्देश्य नहीं बताता है। लेकिन कल्याणराम के ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नायक की दिलचस्प यात्रा एक अधिनायकवादी राजा के रूप में अपने जीवन के सकारात्मक पक्ष को खोजना है। टीज़र हमें और अधिक चाहता है, सावधानीपूर्वक उत्पादन डिजाइन के सौजन्य से।

इस बीच, टीज़र में एक वॉयस-ओवर के साथ दिखाया जाता है, “जब एक समुदाय की ताकत तलवार से तय की जा रही थी, जैसे सैकड़ों राज्यों ने हार मान ली और गुलामी स्वीकार कर ली, बिंबिसार की पूर्ण राजशाही वाले एक राज्य ने अनगिनत लोगों के आतंक को चुपके से देखा।! ”

इस फिल्म का निर्देशन वशिष्ठ ने किया है।,जिसमें कैथरीन ट्रसा, वरीना हुसैन, वेनेला किशोर, ब्रह्माजी और श्रीनिवास रेड्डी आदि सह कलाकार दिखाई देंगे। ‘कबाली’ फेम तमिल म्यूजिक कंपोजर संतोष नारायणन म्यूजिक कंपोज कर रहे हैं।

Advertisement

छोटा के नायडू ने फिल्म की सिनेमैटोग्राफी की है और संगीत दिया है संतोष नारायणन ने। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही मेकर्स की ओर से की जाएगी। टीज़र भी कल्याण राम के आधुनिक रूप का अनावरण करके समाप्त होता है। फिल्म में उन्होंने दो अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article