11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

हैदराबाद में चिरंजीवी ने रवि तेजा की अगली फिल्म टाइगर नागेश्वर राव की लॉन्च, फिल्म के प्री-लुक में भयंकर और खतरनाक लग रहे हैं रवि तेजा

रवि तेजा के पहले पैन-इंडिया प्रोजेक्ट टाइगर नागेश्वर राव का लॉन्च इवेंट आज हैदराबाद में सम्पन्न हुआ। मेगास्टार चिरंजीवी मुख्य अतिथि के रूप में समारोह का हिस्सा थे। इन दोनों सितारों ने बैश में सुखद माहौल साझा किया। जहां मास महाराजा ने प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक डेनिम का विकल्प चुना, वहीं चिरंजीवी ने ब्लू शर्ट और बेसिक डेनिम के साथ सेमी-फॉर्मल लुक दिया।

निर्माताओं ने हाल ही में कृष्णा वामसी द्वारा निर्देशित फिल्म का प्री-लुक भी रिलीज किया है। पोस्टर में स्टार बिना शर्ट के रेलवे ट्रैक पर खड़े नजर आ रहा है, जबकि ट्रेन पूरी रफ्तार से उसकी ओर आ रही है। उन्होंने एक बार फिर अपने लेटेस्ट अवतार से फैंस को इंप्रेस किया है।

फिल्म में रवि तेजा आंध्र प्रदेश के एक बदनाम चोर टाइगर की भूमिका निभाएंगे, जिसमें नुपुर सनोन और गायत्री भारद्वाज भी प्रमुख महिलाओं के रूप में हैं। इस आगामी बायोपिक की बाकी कास्ट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

अभिषेक अग्रवाल अपने प्रोडक्शन हाउस अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के तहत बड़े पैमाने पर फिल्म का निर्माण करेंगे। तेज नारायण अग्रवाल टाइगर नागेश्वर राव पेश कर रहें है।

आर मधि फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं और जीवी प्रकाश कुमार फ्लिक के लिए संगीत प्रदान कर रहे हैं। अविनाश कोल्ला प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और श्रीकांत ने फिल्म के संवाद लिखे हैं।

इस बीच, रवि तेजा सरथ मंडावा के रामाराव ऑन ड्यूटी, त्रिनाथराव नक्कीना के धमाका और सुधीर वर्मा के रावणसुर में भी नायक की भूमिका निभाएंगे। प्रशंसक एक इलाज के लिए हैं क्योंकि उन्हें इस साल स्टार को बहुमुखी भूमिकाओं में देखने को मिलेगा।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles