बीस्ट ट्रेलर आउट: मॉल हाईजैक पर आधारित है, थलपति विजय और नेल्सन दिलीपकुमार की एक्शन एंटरटेनर बीस्ट - Duniyakamood

बीस्ट ट्रेलर आउट: मॉल हाईजैक पर आधारित है, थलपति विजय और नेल्सन दिलीपकुमार की एक्शन एंटरटेनर बीस्ट

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, विजय और पूजा हेगड़े स्टारर बीस्ट के निर्माताओं ने फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जैसा कि अपेक्षित था, क्लिप में एक्शन और ड्रामा का सही मिश्रण है। लगभग ढाई मिनट की क्लिप एक मॉल हाईजैक से शुरू होती है और उसके बाद उसकी जांच होती है। नायक विजय कैसे लोगो को बचाता है, यही फिल्म की कहानी है। इस फिल्म में वास्तव में विजय क्रूर अवतार में दिखे है।

पूजा हेगड़े ने इस फिल्म में एक बंदी की भूमिका निभाई है। वीडियो में कुछ प्रभावशाली एक्शन सीक्वेंस हैं। ऐसा लगता है कि विजय एक और मसाला एंटरटेनर देने जा रहे हैं। बीस्ट मोड ऑन होने के साथ, प्रशंसक इस एक्शन फ्लिक को बड़े पर्दे पर देखने के लिए 13 अप्रैल का इंतजार नहीं कर सकते।

176 सेकेंड के ट्रेलर में एक कमर्शियल मास एंटरटेनर के सभी तत्व है। ट्रेलर के दृश्यों से, यह स्पष्ट है कि विजय एक जासूस / सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहें है जिसका नाम है वीरा राघवन।

फिल्म ने प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के बीच भारी दिलचस्पी पैदा कर दी है। फिल्म के दो गाने जो अब तक यूनिट द्वारा जारी किए गए हैं, उन्होंने फिल्म से उम्मीदों को और भी बढ़ा दिया है।

दरअसल, पहले गाने ‘अरबी कुथु’ ने यूट्यूब पर 256 मिलियन व्यूज बटोरे थे। दूसरा सिंगल, ‘जॉली ओ जिमखाना’, जिसे कुछ हफ़्ते पहले ही रिलीज़ किया गया था, को YouTube पर 36 मिलियन व्यूज मिल हैं।

अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत दिया है, जबकि मनोज परमहंस ने कैमरा संभाला है। उद्यम के लिए संपादन आर. निर्मल द्वारा किया गया है।

इस बीच, विजय थलपति को भी वामशी पेडिपल्ली की अगली में नायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड ब्यूटी दिशा पटानी को प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है।

नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित बीस्ट 13 अप्रैल को तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article