fbpx

दर्शकों को कितनी पसंद आई ‘जुग जुग जियो’, जानिए ‘भूल भुलैया 2’ व ‘विक्रम’ का हाल

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

इस साल हमने कई अच्छी फिल्में देखी है. जैसे “आर आर आर”, केजीएफ 2 और पुष्पा। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब दर्शको को इसी तरह की फिल्में चाहिए. उन्हें कुछ आउट ऑफ द बॉक्स चाहिए। हाल ही में हिंदी सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’और कमल हासन की ‘विक्रम’ व मेजर रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2’ और ‘विक्रम’ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही थी। वहीं पिछले शुक्रवार दो नई फिल्में रिलीज हुई थी। पहली फिल्म थी वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘जग जुग जियो’। वहीं दूसरी फिल्म थी पंकज त्रिपाठी की ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’। दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में अपनी जगह बनानें में कामयाब रही।

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने ओपनिंग वीकएंड पर 36.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म में पहले साेमवार को 70 फीसदी की गिरावट देखी गयी है। फिल्म ने चौथे दिन 4.80 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 41.73 करोड़ रुपये हो गया है।

वहीं कमाल हासन की विक्रम ने तमिलनाडु में नए रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मूख्य किरदारों में दिखाई दिए है। फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। ‘विक्रम’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मेकर्स फिल्म सफल होने का जश्न मना रहे हैं। फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 400 करोड़ रुपये हो गया है। विक्रम ने सोमवार को एक करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 233.48 करोड़ रुपये है। फिल्म ने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ तमिल सिनेमा का स्तर भी बढ़ा दिया है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। ये फिल्म रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 230 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए कार्तिक आर्यन ने लोगों का “आभार जताया है। उन्होनें लिखा कि ‘भूल भुलैया 2’ आपके आस-पास के सिनेमाघरों में लगी है। कृपया जाएं, और फिल्म देखे।

Advertisement

वहीं 10 जून को साउथ की फिल्म 777 चार्ली रिलीज की गई थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर सब कुछ कमाल का था। फिल्म अब तीसरे वीकएंड में भी दमदार प्रदर्शन कर रही है। इस सोमवार को फिल्म ने एक करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 74.05 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़े कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर “फोन भूत” का पोस्टर हुआ रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article