18.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर “फोन भूत” का पोस्टर हुआ रिलीज

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का आज अनाउंसमेंट टीजर रिलीज किया है। इसमें फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की गयी है। आफको बता दें कि इस फिल्म एक साल से अधिक समय से काम चल रहा है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक कलाकारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

मंगलवार को, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। फिल्म को ‘भयानक कॉमेडी’ बताया जा रहा है। कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका टीजर शेयर किया है और लिखा “एक भयनक कॉमेडी इनकमिंग। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। टीज़र में कहा गया है कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा 28 जून को सुबह 11 बजे की जाएगी। पहले यह फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी। यह पहली बार होगा जब तीनों कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

इस हॉरर-कॉमेडी को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस कर रहें है। जबकि इसे रविशंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है। ईशान खट्टर ने भी टीजर शेयर किया है और लिखा है- “भयानक कॉमेडी इनकमिंग “फोन भूत”।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो, कैटरीना कैफ की किटी में कई फिल्में हैं। कैटरीना, सलमान खान के साथ टाइगर 3, विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस और फरहान अख्तर की प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अभिनीत “जी ले जरा” शामिल है।

ये भी पढ़े – ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म “विक्रम वेधा” पर मेकर्स का बड़ा बयान!

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles