डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस: पैट्रिक स्टीवर्ट, प्रोफेसर एक्स का फिल्म में होगा कैमियो

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस: पैट्रिक स्टीवर्ट, प्रोफेसर एक्स का फिल्म में होगा कैमियो

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित मार्वल फिल्मों में से एक है। डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में बेनेडिक्ट कंबरबैच की दूसरी फिल्म को देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एलिजाबेथ ओल्सेन की वांडा के साथ इस फिल्म में उनके साथ टीम बनाने से उत्साह दोगुना हो गया है। फिल्म में कुछ प्रमुख कैमियो भी होंगे।

जबकि पहले ट्रेलर के बाद से यह अनुमान लगाया गया है कि पैट्रिक स्टीवर्ट, प्रोफेसर एक्स फिल्म में दिखाई देंगे, एक नए टीवी स्पॉट ने अब प्रोफेसर एक्स सहित एक नहीं बल्कि दो प्रमुख कैमियो की पुष्टि की है। नए प्रोमो में, हम यह भी देखते हैं कि बैरन मोर्डो (चिवेटेल इजीओफ़ोर) इलुमिनाती के सामने डॉक्टर स्ट्रेंज को पेश करते है । भले ही हम टीज़र में पैट्रिक स्टीवर्ट का चेहरा नहीं देखते हैं, लेकिन उनकी आवाज़ और एक हाथ ऐसा प्रतीत होता है जैसे चरित्र व्हीलचेयर पर होने के दौरान स्ट्रेंज के पास जाता है।

उसी टीवी स्पॉट में प्रशंसकों द्वारा देखा गया एक और कैमियो भी कैप्टन कार्टर का होने वाला है। ऐसा लगता है कि हेले एटवेल मल्टीवर्स में कैप्टन कार्टर के रूप में दिखाई देंगे, जिन्हें हाल ही में व्हाट इफ… में चरित्र के एनिमेटेड डेब्यू में देखा गया था?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article