39.1 C
Delhi
बुधवार, जून 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

देवेंद्र फडणवीस और नवाब मलिक के बीच छिड़ी बहस, नवाब मलिक ने कहा, कल सुबह 10 बजे करेंगे बड़ा खुलासा?

पिछले कई दिनों से राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कई आरोप लगाते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान नवाब मलिक ने कई दावें भी किए थे, जो कि काफी गंभीर थे।
इसके उपरांत भाजपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नवाब मलिक पर पलटवार किया है।

देवेंद्र फडणवीस ने इस दौरान नवाब मलिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड के लोगों से लेन-देन है।
जिसके बाद देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार करते हुए आज नवाब मलिक ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस को अपना जवाब देते हुए कहा कि, मुझे बम धमाकों के दोषियों और अंडरवर्ल्ड से जोड़कर वो मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। अब मैं देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड लिंक का कल पर्दाफाश करूंगा।

नवाब मलिक ने आगे कहा कि, “देवेंद्र फडणवीस मुझे विस्फोट के दोषियों और अंडरवर्ल्ड से जोड़कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह कहकर ऐसा किया कि मेरी जगह से ड्रग बरामद किया गया था, उन्हें कानूनी नोटिस भेजा जाएगा।”

नवाब मलिक ने कहा कि, “एक माहौल खड़ा किया गया कि नवाब मलिक के बम ब्लास्ट के आरोपियों से संबंध हैं। आज एक जगह को लेकर आपने लोगों के सामने कुछ कागज रखे कि हमने 1.5 लाख फुट जमीन कौड़ी मोल माफिया के जरिए खरीदी। हमें लगता है कि आपके मुख़बिर कच्चे खिलाड़ी हैं।”

Advertisement

इसके दौरान उन्होंने कहा कि, “मैं देवेंद्र फडणवीस के सिलसिले में कल हाइड्रोजन बम गिराऊंगा। मैं कल सुबह 10 बजे महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है और उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए किस तरह से अंडरवर्ल्ड के जरिए पूरे शहर को होस्टेज बना रखा था इसकी जानकारी दूंगा।”

बता चलें कि, इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि, “नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड के लोगों से लेन-देन है, जो ’93 मुंबई बम धमाकों के मामले में दोषी ठहराए गए हैं। उसने मामले के दोषियों से बाजार भाव से कम कीमत पर जमीन खरीदी। क्या यह सौदा टाडा कानून के तहत प्रमुख भूमि को ज़ब्त होने से बचाने के लिए किया गया था?”

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles