fbpx

मौनी रॉय से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक यहां जानें टीवी शो ‘नागिन’ की ये हसीनाएं एक एपिसोड की कितनी फीस चार्ज करती हैं।

Must read

एकता कपूर का सबसे लोकप्रिय शो ‘नागिन’एक बार फिर चर्चा में है। इस शो की शुरूआत साल 2015 में हुई थी। इस साल इस शो का छठा सीजन आ रहा है। हर सीजन में यह शो खूब सुर्खियां बटोरता है और नागिन का किरदार निभाने वाली हसीनाएं चर्चा का विषय रहती हैं, हर साल एक नया चेहरा नज़र आता है। इसके अलावा इन एक्ट्रेसेस की फीस को लेकर भी खूब कयास लगाए जाते हैं। यहां जानें नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के फीस चार्ज के बारे में। ॉ

तेजस्वी प्रकाश-

बिग बॉस सीजन 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश इस बार नागिन का किरदार निभाएंगी। शो जीतने के बाद उन्हें ये शो ऑफर किया। ‘नागिन सीजन 6 की शुरूआत हो चुकी है। जिसमें तेजस्वी प्रकाश प्रथा नाम की इच्छाधारी नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं। बतां दें ‘नागिन’ शो के इस सीजन का बजट अभी तक के सभी सीजन से ज्यादा रहा है। खबरों के अनुसार तेजस्वी 2 लाख रुपये प्रति एपिसोड की फीज चार्ज कर रहीं हैं।

मौनी रॉय-

Advertisement

एक्ट्रेस मौनी रॉय को नागिन से ही फेम मिला था। इस शो में अब तक वो दो सीजन में काम कर चुकी हैं और दोनों ही सीजन में उन्हें खूब पसंद किया है। शो में मौनी ने शिवन्या नाम की इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था, जिसमें मौनी और अर्जुन बिजलानी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। शो के इतने सीजन निकल गए लेकिन अब तक कोई मौनी रॉय को टक्कर नहीं दे सका। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस मौनी रॉय 1 दिन की शूटिंग के लिए 1 लाख रुपये से 2 लाख रुपये तक चार्ज करती थीं।

अदा खान-

अदा खान को नागिन के रूप में खूब फेम मिला है, खबरों के मुताबिक अदा ‘नागिन’ के छठे सीजन में भी नजर आ रही हैं। बता दें कि शो में अदा खान शेशा नाम की नागिन का किरदार निभाती नजर आई हैं। पहले सीजन में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था, वहीं दूसरे सीजन में वो एक अच्छी नागिन का किरदार निभाती नजर आई हैं। मौनी और अदा दोनों की एक्टिंग ने सीजन को खूब टिआरपी दी थी, अदा खान नागिन के एक एपिसोड के लिए करीब 70000 रुपये चार्ज कर रही हैं।

अनीता हसनंदानी-

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ‘नागिन’ के सीजन 3 और 4 में नजर आ चुकी हैं। इस सीजन में उनके साथ सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं। इस सीजन को पहले के सीजन की तरह इतना पसंद नहीं किया गया मगर शो में अनीता की एक्टिंग को पसंद किया गया। अनीता हसनंदानी ने 50,000 रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किए थे।

सुरभि ज्योति-

‘कुबूल है’ के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने सीजन 3 में नागिन का किरदार निभाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि ने 1 एपिसोड के लिए करीब 60000 रुपये की फीस वसूली थी।

करिश्मा तन्ना-

करिश्मा तन्ना भी नागिन के सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं। इस सीजन में करिश्मा ने इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था। करिश्मा तन्ना ने इस किरदार के लिए 50000 रुपये प्रति एपिसोड की फीस चार्ज की थी।

हिना खान-

एक्ट्रेस हिना खान इस शो में ज्यादा नज़र नहीं आई। वो सीजन 5 के केवल 3 ही एपिसोड कर पाई, उन्होंने शो के लिए करीब 1.5 लाख से 2.0 लाख रुपये फीस चार्ज की थी।

निया शर्मा-

एक्ट्रेस निया शर्मा को कौन नहीं जानता। उनका शो ‘जमाई राजा’ काफी पसंद किया गया था। एक्ट्रेस निया शर्मा ‘नागिन’ के सीजन 4 में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने शो के एक के लिए 40,000 रुपये की फीस चार्ज की थी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article