26.1 C
Delhi
रविवार, अप्रैल 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

“Gadar 2” के ट्रेलर लॉन्च पर, अभिनेत्री Ameesha Patel ने खुलासा किया कि मूल फिल्म “Gadar: Ek Prem Katha” को उसके रिलीज से पहले ‘गटर’ कहा गया था।

“Gadar 2” के ट्रेलर को बुधबार को रिलीज़ किया गया, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल को फीचर किया गया। इस आयोजन को कारगिल विजय दिवस के साथ मेल खाने वाला था, जिसमें तारा सिंह का शक्तिशाली और एक्शन से भरे चरित्र को प्रदर्शित किया। सितारों से सजे इस कार्यक्रम जिसमें अनिल शर्मा, सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, शारीक पटेल, सिमरत कौर, मिथून, अल्का याग्निक, जुबिन नौटियाल, और आदित्य नारायण ने शामिल हुए। यह फिल्म 1971 के अशांत ‘क्रश इंडिया मूवमेंट’ की पृष्ठभूमि पर आधारित है और ट्रेलर में शक्तिशाली डायलॉग्स और सांस रोकने वाले एक्शन दृश्य हैं, जिसमें सैन्य टैंकर, ट्रक, और प्रसिद्ध हैंड पंप शामिल हैं।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए, अमीषा पटेल ने अपनी प्रारंभिक निराशा व्यक्त की जब “Gadar: Ek Prem Katha” को थिएटर में दिखाने से पहले ‘गटर’ कहा गया। उन्होंने घोषणा की, “लोगों ने Gadar को उसकी स्क्रीनिंग से पहले ‘गटर’ कहा, और यह मुझे गहराई से दुःखी करता था। लेकिन मैंने इसे अस्वीकृति के रूप में नहीं और अधिक मेहनत करने के लिए एक आह्वान माना।”

पटेल ने आगे कहा कि यही संदेह तब पैदा हुआ जब सीक्वल, “गदर 2” पर चर्चा चल रही थी। उन्होंने कहा, “‘क्या आपने अपना Instagram देखा है?’, ‘क्या ‘Lazy Lamhe’ की लड़की अब Gadar कर सकती है?’, ‘कैसे वह एक 20 के लड़के की मां के रूप को अच्छे ढंग से निभाएगी ?’ ये सवाल उभरने लगे। लेकिन मैंने इस चुनौती को स्वीकार करने का ठान लिया। हमने कई लुक टेस्ट किए। अंततः, मैंने अनिल शर्मा से एक संदेश प्राप्त किया जिसमें लिखा था, ‘मेरी अमूल्य सकीना वापस आ गई है।'”

फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और इसे Zee Studios, Anil Sharma Productions, और MM Moviez ने निर्मित किया है, यह 11 अगस्त, 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है।

Advertisement

Read More – Kargil Vijay Diwas: कारगिल विजय दिवस के अवसर पर पीएम मोदी, राष्ट्रपति मुर्मू, राजनाथ सिंह ने बहादुरों का सम्मान किया

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles