fbpx

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में वकीलों की ड्रेस में घुसे हमलावर, हमले में गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी’ की मौत, कई लोगों के घायल होने की खबर

Must read

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पर कुछ हथियारबंद लोग दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट में घुस गए और अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे, जिसके बाद कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में कई लोगों की जान चली गई है। मरने वालों में दो हमलावर भी शामिल हैं।

बता दें कि, हमलावर वकीलों का वेश धारण करके कोर्ट में शामिल हुए थे और इस हमले में तीन से चार लोगों के घायल होने की खबर भी आ रही है।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, रोहिणी के डीसीपी का इस घटना पर कहना है कि, पुलिस दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी’ को सुनवाई के लिए लेकर आई थी। इसी वक्त हमलावर आए और उन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई जिसमें हमलावर मारे गए लेकिन इस दौरान गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी’ को भी हमलावरों की गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ANI के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने कहा कि, इस गोलीबारी में रोहिणी कोर्ट में तीन अपराधी मारे गए है। जब बदमाशों ने जीतेंद्र पर हमला किया तो पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस ने कहा कि, गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी’ को स्पेशल सेल द्वारा आज पेशी के लिए लाया गया था।

Advertisement

दरअसल, कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी’ को आज से करीब दो साल पहले हरियाणा के गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान खबरें है कि, टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा और यह हमला इसी का नतीजा हो सकता है।

गौरतलब है कि, कोर्ट परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था होती है और बिना चैकिंग किसी को भी अंदर आने की अनुमति नहीं होती। हमलावरों वकील की ड्रेस में दाखिल हुए थे और इसी के चलते माना जा रहा है कि हमलावर आसानी से सुरक्षा चेकिंग से बच निकले।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article