हो जाइए तैयार भारत में लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy M33 5G, जानिए कैसी है लुक और क्या होगी कीमत ? - Duniyakamood

हो जाइए तैयार भारत में लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy M33 5G, जानिए कैसी है लुक और क्या होगी कीमत ?

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

सैमसंग कंपनी अपने भरोसे और फीचर के लिए जानी जाती है और यही कारण है कि आज भी हर घर में एक फोन सेमसंग का जरूर देखने को मिलता है। इसी कड़ी में सैमसंग जल्द ही भारत में अपना गैलेक्सी M33 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है।
यह स्मार्टफोन M सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन होने वाला है जो कि साल 2022 के अप्रैल महीने में भारतीय ग्राहकों के लिए बिकना शुरू हो जाएगा। बता दें कि यह फोन सैमसंग के M32 4G स्मार्टफोन जिसे 2021 के अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था उसका अपडेट वर्जन होने वाला है।

तो आइए अब जान लेते है कि Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन में क्या फीचर देखने को मिलेंगे और ग्राहकों के लिए इसकी क्या कीमत रखी गई है।

Samsung Galaxy M33 5G के फीचर ?

डिस्प्ले

Samsung Galaxy M33 5G में आपको 6.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले देखने को मिलेगी। जिसका रिज्युलेशन 1080×2408 पिक्सल होगा और इसका रिफ्रेशिंग रेट 120HZ होने वाला है।

सॉफ्टवेयर

अगर फोन के सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह फोन एंडरॉयड वी12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

कैमरा

सैमसंग के इस फोन के बैक पैनल पर 4 रियर कैमरे देखने को मिलेंगे जिसमें 50 + 5 + 2 + 2 एमपी क्वाड प्राइमरी कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मिल जाता है इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 8 एमपी फ्रंट कैमरा मिल जाएगा।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

अगर फोन के प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको ओक्टा कोर 2.4 गीगाहर्ट्ज, डुअल कोर व 2 गीगाहर्ट्ज हेक्सा कोर देखने को मिलेगा और इसमें आपको 6 और 8 जीबी रेम के साथ 128 जीबी स्टोरेज मिल जाएगी जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 TB तक बढ़ा सकते है।

बैटरी

अगर बैटरी की बात की जाए तो सैमसंग के इस नए फोन में आपको 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

कलर

इस फोन में आपको ब्लू, ब्राउन और ग्रीन जैसे मल्टीकलर्स में देखने को मिलेंगे।

Samsung Galaxy M33 5G की कीमत ?

M सीरीज का Samsung Galaxy M33 5G आपको 2 वैरिएंट में देखने को मिलेगा जिसमें आपको पहले वैरिएंट यानी कि 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज 16,999 रुपये में मिल जाएगा और इसका दूसरा वेरिएंट जो कि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है वह आपको 18,999 रुपये की कीमत में मिल जाएगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article