fbpx

मैंने काम करना बंद कर दिया: ‘आरआरआर’ अभिनेता जूनियर एनटीआर ने डिप्रेशन से पीड़ित होने के बारे में की बात

Must read

‘आरआरआर’ अभिनेता जूनियर एनटीआर ने हाल ही में अपने डिप्रेशन पर खुलकर चर्चा की। टॉलीवुड के शीर्ष अभिनेता, जूनियर एनटीआर को भी अवसाद का सामना करना पड़ा था।

चैट के दौरान, जूनियर एनटीआर ने खुलासा किया कि अपने करियर में हिट फिल्मों के साथ आने में विफल होने के बाद उन्हें अवसाद से गुजरना पड़ा था।

आपको बता दें कि उन्होने 18 साल की उम्र में फिल्म उद्योग में प्रवेश किया था तब कुछ असफलताओं का सामना करने के बाद, वे अनभिज्ञ थे कि चीजें उनके लिए कैसे काम करेंगी।

जूनियर एनटीआर ने राजामौली की ‘स्टूडेंट नंबर 1’ हासिल की थी, जो उस समय सुपरहिट थी। फिर भी, ‘जनथा गैराज’ के नायक को जल्द ही भारी गिरावट का सामना करना पड़ा।

Advertisement

उस समय, जैसा कि जूनियर एनटीआर ने उल्लेख किया है, वह सोच रहा था कि जीवन में एक अपरिहार्य गिरावट आने के बाद से वह कब तक सफलता बनाए रख पाएगा।

“मैं दुखी नहीं था क्योंकि मेरी फिल्म नहीं चली थी। मैं इस बारे में अनजान था कि मेरा भविष्य कैसे चलेगा।”

जूनियर एनटीआर ने कहा, “मैंने अपनी विफलता को बहुत कठिन तरीके से लिया और मैंने उस वक्त काम करना बंद कर दिया था क्योंकि मे भ्रमित हो गया था।”

जूनियर एनटीआर ने बताया कि, राजामौली ने उनकी मुश्किल स्थिति से निपटने में मदद की। उन्होंने कहा, “राजामौली ने मुझे आत्मनिरीक्षण करने में मदद की, जिसने मुझे एक बेहतर इंसान और बेहतर कलाकार बनाया।”

जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों ने इसका सार्वजनिक रूप से खुलासा करने के लिए उनकी सराहना की है, जो दर्शाता है कि टॉलीवुड में मानसिक स्वास्थ्य अब एक वर्जित विषय नहीं है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article