39.1 C
Delhi
बुधवार, जून 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

बिग बॉस के घर में कई सेलेब्रिटीज ने अपने को-कंटेस्टेंट की उम्र को लेकर किया शर्मसार, यहाँ जाने

भारतीय टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस इस बार एक डिजिटल संस्करण के साथ वापस आ गया है। बिग बॉस के पिछले सभी सीज़न की तरह, यह भी ड्रामा, मनोरंजन और बहुत सारे बदसूरत झगड़ों के लिए सुर्खियाँ बटोर रहा है। खैर, अगर आप शो के धार्मिक अनुयायी रहे हैं, तो आप जानते हैं, बिग बॉस और बदसूरत झगड़े साथ-साथ चलते हैं। हर सीजन में, प्रतियोगी एक-दूसरे के साथ मौखिक रूप से विवाद करते हैं, लेकिन कभी-कभी वे सीमा पार कर जाते हैं।

बिग बॉस ओटीटी में बस कुछ ही हफ्ते हैं और हम ऐसे ही बदसूरत विवाद देख रहे हैं, प्रतियोगी एक-दूसरे पर और दर्शकों पर व्यक्तिगत, अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं और यह सब पसंद नहीं कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी को उम्र को लेकर किया शर्मिंदा

हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को को-कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह ने उम्र को लेकर शर्मिंदा किया था। बिग बॉस के कई फॉलोअर्स को यह शो पसंद नहीं आया, जिसमें शो देखने वाली हस्तियां भी शामिल हैं। कश्मीरा शाह, जो शो की नियमित अनुयायी रही हैं, ने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और बिग बॉस के प्रतियोगियों को शमिता शेट्टी की उम्र को शर्मसार करने के लिए नारा दिया, जो 42 साल की हैं। कश्मीरा शाह ने शमिता शेट्टी की उम्र का मजाक उड़ाने के लिए अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और मूस जट्टाना की क्लिपिंग साझा की।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर के अंदर किसी सेलिब्रिटी को उम्र को लेकर शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। पिछले सीज़न में भी, कई घरवालों को उनके सह-प्रतियोगियों द्वारा उम्र-शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

जब राहुल वैद्य ने एजाज खान को किया शर्मिंदा

पिछले सीजन में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच काफी लड़ाई हुई थी। एक टास्क के दौरान जहां उन्हें अपने निजी सामान पर दावा करने का मौका मिला, राहुल वैद्य ने अपने सह-प्रतियोगी पर एक उम्र-शर्मनाक टिप्पणी की।

एजाज खान टास्क में अच्छा कर रहे थे और इससे राहुल वैद्य निराश हो गए। उन्होंने एजाज खान से कहा, “चाचा भागो मत, उमर के लिए अच्छा नहीं है”। एजाज खान पर टिप्पणी के लिए राहुल वैद्य की खिंचाई की गई। बिग बॉस सीजन 7 की विजेता गौहर खान, जो बिग बॉस 14 में सीनियर्स में से एक थीं, ने कहा कि राहुल वैद्य का खेल में उम्र का पहलू लाना पूरी तरह से गलत था।

जब माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने लिया सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र पर तंज

बिग बॉस सीजन 13 उस समय अपने बदसूरत झगड़े के बारे में काफी चर्चा में था। टास्क के दौरान लगभग सभी कंटेस्टेंट्स की आपस में कहासुनी हो गई। कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने शो में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर उम्र को लेकर शर्मिंदा किया। पारस छाबड़ा ने एक बार उन्हें ‘बुजुर्ग’ कहा था, वहीं माहिरा शर्मा ने उन्हें ’40 वर्षीय बुद्ध’ कहा था। एक टास्क के दौरान, उसने उसे इस बात पर भी शर्मिंदा किया कि उसकी माँ उससे 4 साल छोटी थी।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles