fbpx

सोनू सूद के दफ्तर पहुंचा इनकम टैक्स, उनकी कमाई की हो रही जांच

Must read

कोरोना काल में गरीबों का मसीहा बने एक्टर सोनू सूद के मुंबई में मौजूद छह जगहों में आयकर विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं। कोरोना काल में सोनू सूद ने प्रवासियों को उनके घर भेजने से लेकर कई बच्चों को पढ़ाई आसान करवाने तक कई बड़े काम किए। सोनू सूद ने ट्विटर, फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों की हर संभव मदद की, लोग उन्हें अपना मसीहा मानने लगे। वहीं, अब मुंबई आयकर विभाग उनकी प्रॉपर्टी को लेकर सर्वे कर रहा है। बताया जा रहा है कि सोनू सूद के अकाउंट्स बुक में छेड़छाड़ की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐक्टर की और उनकी कंपनियों को लेकर आयकर विभाग ने छह जगहों का सर्वे किया है।

हाल ही में सोनू सूद को दिल्ली सरकार ने मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। ये कार्यक्रम स्कूली बच्चों के लिए शुरू किया गया है। वहीं, इसके बाद चर्चा थी कि सोनू सूद आम आदमी पार्टी का हिस्सा बनने वाले हैं। इस बात को नकारते हुए एक्टर ने कहा मुझे और मेरे परिवार को राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं।

सोनू सूद के ब्रांड एंबेसडर बनने के कुछ दिनों बाद ही आयकर विभाग ने उनके दफ्तर से लेकर प्रॉपर्टी और उनकी कमाई की जांच कर रहा है। फिलहाल एक्टर सोनू सूद अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में मशरूफ हैं। इसके अलावा इस वक्त उनके पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। साल 2020 में हुए कोरोना के प्रकोप के बाद से सोनू सूद ने कई नेक काम किए लोग उनसे मदद मंगते हैं और वो तुरंत उनकी मदद के लिए हाज़िर हो जाते हैं। मदद करने का ये सिलसिला सोशल मीडिया से शुरू हुआ और आज सोनू सूद हर घर में हर दिल में अपनी जगह बना बैठे हैं। हर समस्या का हल सोनू सूद तुरंत कर देते हैं। चाहे वो कोविड से जुड़ी हो या कोई और समस्या हो।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article