fbpx

भारतीय रेलवे भर्ती 2022: 26 पदों के लिए वॉक इन इंटरव्यू 10 मई से होगा शुरू

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड (KRCL) ने सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के पदों के लिए आवेदन मांगे है। आयोग ने इसके लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। वे उम्मीदवार जो इच्छुक हैं वे आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com से वेतन और पात्रता मानदंड की जांच कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 26 पदों को भरा जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवारों को 10 मई, 2022 से शुरू होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना अनिवार्य है।

साक्षात्कार दिन, तिथि, समय की जाँच करें-

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल)-

रिपोर्टिंग समय: 09:30 से 13.30 बजे तक
ओबीसी, एसटी, एससी के लिए साक्षात्कार तिथि: 10 मई
जनरल कैटेगरी के लिए इंटरव्यू की तारीख: 11 मई

Advertisement

जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल)-

रिपोर्टिंग समय: 09:30 से 13.30 बजे तक
ओबीसी, एसटी, एससी के लिए साक्षात्कार तिथि: 12 मई
जनरल कैटेगरी के लिए इंटरव्यू की तारीख: 13 मई, 14 मई

भारतीय रेलवे भर्ती 2022: रिक्ति विवरण
सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): 13 पद
जूनियर तकनीकी सहायक (सिविल): 13 पद

पात्रता मापदंड-

शैक्षिक योग्यता

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. टेक (सिविल) एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60% से कम अंकों के साथ नहीं।

जूनियर तकनीकी सहायक (सिविल): पूर्णकालिक इंजीनियरिंग डिग्री बीई/बी. टेक (सिविल) एआईसीटीई द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60% से कम अंकों के साथ नहीं।

आयु सीमा

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 1 मई, 2022 तक अधिकतम 30 वर्ष
जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 1 मई, 2022 तक 25 वर्ष।

भारतीय रेलवे भर्ती 2022: चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू प्रक्रिया के लिए उपस्थित होना होगा। उन्हें मूल प्रमाण पत्र (आयु प्रमाण, योग्यता, अनुभव, जाति प्रमाण पत्र आदि) और उसी की सत्यापित प्रति के एक सेट के साथ वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आना चाहिए।

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल): ओबीसी, एसटी, एससी, कैटेगरी के उम्मीदवारों को 10 मई को सुबह 9:00 बजे से दोपहर 13.30 बजे तक इंटरव्यू प्रक्रिया में शामिल होना है. जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 11 मई को सुबह 9:00 बजे से दोपहर 13.30 बजे तक इंटरव्यू में शामिल होना है।

साक्षात्कार स्थल-

साक्षात्कार यूएसबीआरएल प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (यूटी) में आयोजित किया जाएगा। पिन 180011। उम्मीदवार समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे और वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए नामित केआरसीएल अधिकारी के साथ पंजीकृत हो जाएंगे।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article