fbpx

जान है मेरी: राधे श्याम के टीज़र गाने में प्रभास और पूजा हेगड़े की जादुई लग रही है केमिस्ट्री

Must read

जान है मेरी राधे श्याम के टीज़र गाने में प्रभास और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री जादुई लग रही है प्रभास और पूजा हेगड़े वर्तमान में राधा कृष्ण कुमार की फिल्म नराधे श्याम के लिए तैयार हैं। 11 मार्च को फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने से पहले, निर्माताओं ने फ्लिक से एक और मधुर ट्रैक का प्रोमो जारी किया है। ‘जान है मेरी’ शीर्षक वाले गीत में बारिश की पृष्ठभूमि में एक रोमांटिक कहानी साझा कर रहे है।

कल, प्रभास ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि राधे श्याम का एक और रोमांचक नंबर जल्द ही आ रहा है। पोस्ट में लिखा था, “#राधेश्याम का एक विशेष वीडियो गाना आ रहा है”। गाने के पोस्टर में अभिनेता एक चर्च में खड़ा है। वह नीचे एक छोटे बच्चे को देखता है और उसे दिल के आकार का गुब्बारा देता है।

राधे श्याम, आशिकी आ गई, सोच लिया और उड़ जा परिंदे के अन्य गीतों ने संगीत प्रेमियों को प्रभावित किया है और वे निश्चित रूप से प्रभास की फिल्म के नए गीत की प्रतीक्षा करेंगे। फिल्म के गाने जस्टिन प्रभाकरण ने तैयार किए हैं साइंस-फिक्शन ड्रामा में भाग्यश्री, कृष्णम राजू, सचिन खेडेकर और प्रियदर्शी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यूवी क्रिएशंस, गोपी कृष्णा मूवीज और टी-सीरीज द्वारा समर्थित यह फिल्म 1970 के दशक के यूरोप पर आधारित है और इसमें एक निश्चित पुराने देश का आकर्षण है। सिनेमैटोग्राफी को मनोज परमहंस ने संभाला है। इस बीच, प्रभास श्रुति हासन के साथ प्रशांत नील की सालार में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। प्रभास के प्रशंसक दोनों परियोजनाओं का इंतजार कर रहे हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article