जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ऋचा चड्ढा और अली फजल

जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ऋचा चड्ढा और अली फजल, इस तारीख को होगी दोनों की शादी ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के कई सितारें शादी के बंधन में बंध चुके है तो गुड्डू भईया उर्फ अली फजल और ऋचा चड्ढा कैसे पीछे रह सकते है। जी हां आपने सही सुना बॉलीवुड के सबसे चर्चित हॉट कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा भी अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

9 साल तक रिलेशन में रहने के बाद अब दोनों ने फाइनली शादी करने का फैसला ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी जानकारी दोनों ने खुद दी है और साथ ही शादी की ऑफिशियल डेट भी जारी कर दी है।

बता दें कि साल 2022 की 4 अक्टूबर को दोनों शादी करने जा रहे है। हालांकि पहले खबरे थी की दोनों 6 अक्टूबर को शादी करने वाले है लेकिन अब ऑफिशियली अनाउंस हो गया है कि दोनों की शादी 6 नहीं बल्कि 4 अक्टूबर को होने जा रही है।

अगर दोनों की बात करें तो कभी भी अली और ऋचा ने अपने रिश्ते को नहीं छुपाया बल्कि मीडिया के सामने आकर अपने रिश्ते पर खुलकर बात करी। अगर ऋचा की माने तो दोनों साल 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से दोनों की शादी के प्लान पर पानी फिर गया।

जिसके बाद अब फाइनली दोनों की शादी होने जा रही है। रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों ग्रैंड तरीके से शादी करने वाले है और इनकी शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें हिस्सा ले सकते है। इसी के बीच हाल ही में दोनों ने फेमिना मैग्जीन के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट भी किया था।

कब से कर रहें है दोनों डेट ?

अगर दोनों के करीब आने की बात की जाए तो अली और ऋचा साल 2013 में आई फिल्म फुकरे की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में आए थे और 9 सालों से दोनों साथ में है। जिसके बाद अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

शादी को लेकर बात करते हुए ऋचा ने कहा था कि अगर कोरोना ना आया होता तो दोनों ने कब की शादी कर ली होती। लेकिन उनकी बुरी किस्मत की भारत में कोरोना ने दस्तक दी और दोनों की शादी का प्लान धरा का धरा रह गया।

यह भी जाने ?

फैंस दोनों को एक साथ फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है। लेकिन आने वाले दिनों में दोनों फिर से एक साथ नजर आ सकते है। रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही फुकरे 3 आने वाली है जिसमें फिर से ऋचा का भोली पंजाबन वाला लुक देखने को मिल सकता है और इसी फिल्म में दोनों फिर से एक साथ नजर आएंगे।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों की केमेस्ट्री देखी जा सकती है क्योंकि दोनों आए दिन अपनी रोमांटिक फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते है। अगर अली फजल की बात करें तो उनकी मिर्जापुर 3 वेब सीरीज भी जल्द रिलीज होने वाली है। जो कि आपको अमेजन प्राइम पर देखने को मिल जाएगी।

ये भी पढ़े Prachi Desai Birthday: पढ़ाई छोड़ 17 साल की उम्र में करने लगीं एक्टिंग, ऐसे मिली थी पहचान

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article