fbpx

कंगना ने खीची आलिया भट्ट की टांग, तो आलिया ने भी अनुठे ढंग से दिया कंगना को जवाब, जानिए क्या है पूजा माजरा ?

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के रिलीज होने के बाद से आलिया काफी सुर्खियों में है, आलिया की फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और एक हफ्ते में उनकी फिल्म करीब 6.25 करोड़ रूपए कमा चुकी है।

फिल्म के आने से पहले फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग को जिसने भी देखा देखता ही रह गया। लेकिन शायद आलिया का यह नया लुक कंगना को जरा भी ना भाया और बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना ने आलिया के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया।

इस दौरान कंगना ने आलिया की फिल्म की काफी बुराई की, जिसके जवाब में आलिया ने भी एक अनुठा अंदाज अपनाया। तो आइए अब जानते है कि आखिर आलिया ने ऐसा क्या जवाब दिया कि जिसे सुनकर लोग एक बार फिर से उनके फैन हो गए।

कंगना ने आलिया की फिल्म के लिए क्या कहा ?

Advertisement

आलिया का जवाब सुनने से पहले आइए जान लेते है कि आखिर कंगना ने आलिया की फिल्म के लिए क्या कहा था। तो कंगना ने आलिया की फिल्म की बुराई करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर बिना किसी का नाम लिए लिखा कि 25 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये राख हो जाएंगे।

फिल्म की कास्टिंग खराब

वो भी पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) के लिए। क्योंकि पापा ये साबित करने में लगे हुए है कि उनकी रोमकॉम बिंबो भी एक्टिंग कर सकती है। अपनी पोस्ट में कंगना ने आगे लिखा था कि अगर इस फिल्म में कोई बुराई है तो वह यह है कि फिल्म की कास्टिंग ही खराब है।

बॉलीवुड डूबता रहेगा

उन्होंने लिखा कि ये लोग सुधरने वालों में से नहीं है और इस बात में भी कोई शक नहीं है कि स्क्रीन्स साउथ और हॉलीवुड फिल्मों को ही जाएंगी और बॉलीवुड तब तक डूबता रहेगा, जब तक यहां पर मूवी माफिया का बोलबाला है।

आलिया ने क्या जवाब दिया ?

कंगना के इस तरह के बयान पर आलिया भट्ट ने भी जवाब दिया, आलिया ने कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए भगवत गीता का एक श्लोक बोला और आलिया ने कहा कि ‘प्रभु श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करना होता है। हालांकि आलिया ने भी इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article