38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

कंगना रनौत की कंट्रोवर्सी को लेकर कपिल शर्मा ने किया मज़ाक, कंगना ने दिया ये जवाब

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इसमें कई कलाकार आ रहे हैं। शो में इस बार बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत भी नजर आएंगी। आपको बता दें की कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में कंगना अपने प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में आई। इस वीकेंड कंगना रनौत का ये एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। शो के टेलीकास्ट होने से पहले सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में गणेश आरती के साथ कंगना रनौत की धमाकेदार एंट्री होती है।

कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इम प्रोमो में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक कंगना रनौत से उनकी कंट्रोवर्सी को लेकर मस्ती मजाक की। कंगना के आते ही कपिल शर्मा ने उनसे मज़ाक में कहा आपके आने से पहले बहुत सारी सिक्योरिटी आई। इतनी सारी सिक्योरिटी रखने से पहले क्या करना पड़ता है? इसके जवाब में कंगना ने कहा, “सच बोलना पड़ता है”।

उसके बाद कपिल शर्मा ने कंगना से पूछा, आपको कैसा लग रहा है इतने दिनों से कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई। इसका कंगना ने कोई जवाब नहीं दिया और हंसने लगी। फिर कृष्णा अभिषेक ने सपना बनकर उनके BMC द्वारा मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ होने पर मज़ाक किया और कहा, यहां पहले मेरा पार्लर था, इस आदमी ने मेरा पार्लर तोड़ दिया, जब अपनी चीज टूटती है तो अंदर से क्या फीलिंग होती है ये तो आपको पता है। इस सवाल पर भी कंगना हंसने लगी।

कंगना की ये फिल्म 10 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी रिलीज़ होगी। इस फिल्म को विजय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह हैं। वहीं इसके को-प्रोड्यूसर हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी हैं।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles