fbpx
Home मनोरंजन 27 मार्च को यश स्टारर KGF चैप्टर 2 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट...

27 मार्च को यश स्टारर KGF चैप्टर 2 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के होस्ट व चीफ गेस्ट होंगे क्रमश करण जौहर और शिवराजकुमार

0
71
Yash starrer KGF Chapter 2

जैसा कि केजीएफ चैप्टर 2, 14 अप्रैल को भव्य रिलीज के लिए तैयार है, निर्माताओं अब प्रचार करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसलिए वे 27 मार्च को बेंगलुरु में सबसे बड़ा ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। भव्य कार्यक्रम में बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर मेजबान के रूप में उपस्थित होंगे और कन्नड़ अभिनेता शिवराजकुमार मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

27 मार्च को होने वाले ट्रेलर इवेंट में पूरी कास्ट और क्रू इंडस्ट्री के बड़े लोगों के साथ एक साथ आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर रात के लिए विशेष अतिथि के रूप में करण जौहर और शिवराजकुमार का स्वागत किया है।

संजय दत्त, रवीना टंडन को अपनी शानदार कास्ट में शामिल करने के साथ, चैप्टर 2 के पहले के सेट रिकॉर्ड को पार करने की उम्मीद है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म में अधीरा नामक मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर K.G.F: चैप्टर 1 की अगली कड़ी है। निर्देशक प्रशांत नील ने KGF सीक्वल के साथ दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखा गया सिनेमाई अनुभव लाने का आश्वासन दिया है। ‘रॉकिंग स्टार’ यश अपनी ‘रॉकी भाई’ की भूमिका को रिप्राइज कर रहे है। भव्य बजट पर बनी, केजीएफ 2 में भुवन गौड़ा सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं।

Advertisement

कन्नड़ और तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं के डब संस्करणों में शूट की गई यह फिल्म 14 अप्रैल को स्क्रीन पर आएगी। KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर थलपति विजय की बीस्ट के साथ भिड़ेगी। बीस्ट को 13 अप्रैल को कन्नड़ और तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here