fbpx

आखिर अपनी कमाई को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह क्या कह दिया, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड का हर एक एक्टर अपने आप में कमाल है, हर कोई अपनी दमदार कलाकारी से अपने-अपने फैंस में चर्चित है लेकिन इन सबके बीच एक सवाल ऐसा भी है जो कि सभी के जहन में जरूर आता है कि कौन सा एक्टर या फिर एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए कितने पैसे लेते है या फिर ये कहें कि कौन हाइएस्ट पेड एक्टर है या एक्ट्रेस है।

इतना ही नहीं बॉलीवुड के लिए तो यह तक कहा जाता है कि यहां वह ही टीक पाता है जो या तो स्टारकिड हो या फिर किसी डायरेक्टर का बेटा या बेटी हो लेकिन इन सभी के बीच एक एक्टर ऐसा भी है जो कि एक बेहद साधारण से परिवार से निकल कर बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपना दबदबा बना चुका है और वह एक्टर है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फिल्मी करीयर की शुरूआत साल 1999 में आई फिल्म सरफ़रोश से की थी जिसमें उन्होंने एक आतंकवादी मुखबिर की भूमिका निभाई थी लेकिन इस फिल्म में उनका बहुत छोटा सा रोल था।

Advertisement

इसके बाद बॉलीवुड में किसी मुकाम पर पहुंचने के लिए नवाजुद्दीन लगातार गोते मारते गए और उन्हें साल 2012 में आई गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपनी दमदार अदाकारी के लिए खूब सराहा गया। इसके बाद नवाजुद्दीन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज भी वह अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में घर बना रहे है।

लेकिन इन सबके बावजूद भी क्या नवाजुद्दीन हाइएस्ट पेड एक्टर बन पाए यह सबसे बड़ा सवाल है। अगर यह सवाल आपके जहन में भी कभी आया है तो चिंता ना करें आपको इसका जवाब आज मिल जाएगा क्योंकि खुद नवाजुद्दीन ने इस मुद्दे पर एक टीवी चैनल पर चर्चा की है।

क्या कहा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ?

दरअसल जब एक टीवी चैनल पर नवाजुद्दीन इंट्रव्यू दे रहे थे तो उनसे सवाल किया गया कि क्या बॉलीवुड में नवाजुद्दीन इस मुकाम पर पहुंचे है। जहां उन्हें यह कहा जाए कि वह हाइएस्ट पेड एक्टर है। इस सवाल का जवाब देते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि, ‘अभी तो नहीं हूं, लेकिन होऊंगा जरूर लेकिन अभी भी मैं पैसा कम नहीं लेता हूं, मैं भले ही एक्टर हूं, लेकिन पैसा एक स्टार के बराबर लेता हूं।

उन्होंने कहा कि सुपरस्टार एक साल में एक फिल्म करता है लेकिन मैं साल में पांच करता हूं तो इस हिसाब से मैं भी उतना ले ही लेता हूं’। इसके बाद अपने मज़ाकिया अंदाज़ में नवाजुद्दीन ने आगे कहा ‘कहीं मैं कुछ ज्यादा तो नहीं बोल गया कहीं इनकम टैक्स वाले आ जाएं और छापा मार दें’।

बॉलीवुड में नपोटिज्म पर क्या बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ?

नपोटिज्म पर बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि, इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि ‘बॉलीवुड में नेपोटिज़्म तो है ही इसके अलावा रेसिज्म भी है और यह तो सभी के सामने है आप मुझे बता दीजिए कि बॉलीवुड में आपने कभी किसी काली एक्ट्रेस को देखा है जो कि सुपरस्टार या फिर स्टार हो।

अपने उपर बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि, एक्टर की छोड़ दीजिए वो तो मैं हूं, लेकिन ऐसा क्यों है क्या काले लोग अच्छी एक्टिंग नहीं कर सकते?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article