38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

KKR ने RCB को 92 रनों पर किया आउट, जीत के साथ पांचवें पायदान पर पहुंची केकेआर

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 13वें सीजन के दूसरे सत्र की शुरूआत हो चुकी है। दूसरे सत्र का दूसर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ। RCB ने KKR के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन विराट की टीम बैंगलोर केकेआर के गेंदबाजों के सामने सिमट कर रह गई। RCB की पूरी टीम 19 ओवर में केवल 92 रनों पर सिमट कर रह गई। जिसके जवाब में KKR को केवल 93 रनों का टारगेट मिला।

अपना 200वां मुकाबला खेल रहे, कप्तान विराट कोहली के रूप में RCB को पहला झटका मिला। विराट कोहली 5 रनों में सिमट कर रह गए। कोहली को प्रसिद्ध कृष्णा ने lbw आउट कर दिया। उनके बाद देवदत्त पडिक्कल 20 गेंदों पर 22 रन बनाकर आउट हो गया। श्रीकर भारत 16 रनों पर आउट हो गए। फिर एबी डिविलियर्स शून्य पर बोल्ड हो गए।

52 रनों के स्कोर पर चार विकेट जानें के बाद वरुण चक्रवर्ती ने अपने 12वें ओवर में पहले ग्लेन मैक्सवेल को 10 रनों के स्कोर पर बोल्ड किया। इसके बाद उन्होंने अपनी अगली ही गेंद पर वानिंदु हसरंगा को शून्य के पर lbw आउट कर दिया। इसके बाद वरुण ने 14वें ओवर में सचिन बेबी को 7 रनों पर कैच आउट करवा दिया। वरुण ने अपना अगला विकेट काइल जेमिसन को 4 रनों के स्कोर पर रन आउट कर के लिया।
हो
इसके बाद हर्षल पटेल 12 रनों के स्कोर पर बोल्ड हो गए। वहीं, मोहम्मद सिराज 8 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। जवाब में केकेआर ने 93 रन केवल एक विकेट के नुकसान पर बना लिए।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles