fbpx

पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन और फहद फ़ासिल के लिए शूट किये जाएंगे लार्जर दैन लाइफ एक्शन सीन; थलपति की 66वीं फिल्म के लिए रश्मिका को किया गया कास्ट

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल स्टारर पुष्पा: द राइज़ पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई थी, और इसके कुछ संवादों, गीतों और डांस स्टेप्स अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। अब, प्रशंसक पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है, निर्माता अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के लिए कुछ बड़े एक्शन दृश्यों की योजना बना रहे हैं।

“उनके दोनों किरदार भाग 2 में एक दुसरे से भिडते दिखेंगे और निर्माता दोनों के लिए बड़े पैमाने पर एक्शन दृश्यों प्लान कर रहे हैं। जो दर्शकों द्वारा पहले ही पुष्पा 1 में देखे गए दृश्यों की तुलना में बहुत बड़े होंगे, और अल्लू अर्जुन और फहद फ़ासिल दोनों ही उन दृश्यों का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं, ”

इस बीच, सामंथा रूथ प्रभु ने भी भाग 1 में “ऊ अंतावा” गीत में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई थी। अभिनेत्री सीक्वल का भी हिस्सा हो सकती है। “सभी ने सामंथा को पहले भाग के गाने में काफी पसंद किया था, उन्हें दुसरे भाग में भी कास्ट किया जा सकता हैं। हालांकि, ट्रैक को अंतिम रूप देने के बाद वे उनसे संपर्क किया जाएगा है,”

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए कहा था कि “वास्तव में मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं इसे शूट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे विश्वास है कि हम भाग 2 को और बेहतर बना सकते हैं।

Advertisement

लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को आगामी फिल्म में तमिल अभिनेता थलपति विजय के साथ जोड़ा गया है। यह घोषणा आज उनके जन्मदिन के मौके पर की गई। वामशी पेडिपल्ली इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिसका निर्माण दिल राजू और शिरीष अपने प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत करेंगे।

तमिल अभिनेता विजय के साथ रश्मिका की यह पहली फिल्म होगी। अभी वह अपने करियर के चरम पर हैं और विभिन्न भाषाओं के शीर्ष सितारों के साथ उनकी जोड़ी बनाई जा रही है।

पटकथा वामशी पेडिपल्ली द्वारा लिखी गई है और कहा जाता है कि विजय का चरित्र एक शक्तिशाली है और हमें उसे पहले कभी नहीं देखा गया अवतार देखने को मिलेगा।

इसके साथ- साथ रश्मिका मंदाना मलयालम सुपरस्टार दलकीर सलमान के साथ भी काम करेंगी। इस बात का खुलासा आज तब हुआ जब रश्मिका अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वह एक अलग तरह के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि रश्मिका एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की आफरीन की भूमिका निभा रही है। जिसका एक पोस्टर जारी किया गया था।

हमें उनके रोल की एक झलक देखने को मिलती है, जहां उन्हें लाल हिजाब पहने एक जलती हुई कार के सामने चलते हुए दिखाया गया है। बिना शीर्षक वाली फिल्म को अब प्रोडक्शन नंबर 7 के रूप में जाना जाता है जो तेलुगु, तमिल और मलयालम में बनाई जाएगी। दुलकर को लेफ्टिनेंट के रूप में देखा जाएगा। मृणालिनी ठाकुर उनकी महिला प्रेम हैं।

हनु राघवपुडी निर्देशक हैं। स्वप्ना सिनेमा के तहत अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त, जबकि वैजयंती मूवीज इसे प्रस्तुत करती हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग अंतिम चरण में है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article