fbpx

मात्र 9 हजार में Vivo लॉन्च करने जा रहा है दमदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ 10W की मिलेगी फास्ट चार्जिंग!

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

भारतीय बाजार में इन दिनों एक से एक स्मार्टफोन कम्पनियां कम कीमत में अपने फोन लॉन्च कर रही है। तेजी से बढ़ते डिजिटलीकरण की ओर आज लगभग सभी के घरों में एक ना एक स्मार्टफोन जरुर होता है। वहीं कुछ लोग आज भी ऐसे हैं जो कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन के रिलीज होना का इंतजार करते हैं। अपने बेहतरीन कैमरा, लुक और स्पेसिफिकेशंस के लिए पहचाने जाने वाली कम्पनी वीवो बहुत जल्द कम बजट में अपना एक दमदार स्मार्टफोन रिलीज करने जा रही है। वीवो ग्लोबली अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y02s को बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है। खबरों के मुताबिक 28 जुलाई को वीवो इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है। आज हम आपको इस आर्टिकल में Vivo Y02s के लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की सारी इंफॉर्मेशन आपके साथ शेयर करने जा रहें ‌हैं। लीक्स‌ के अनुसार चलिए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर्स-

Table of Contents

• Vivo Y02s के Specifications

मिली जानकारी के मुताबिक Vivo Y02s में आपको Android 12 के साथ Media Tek Helio P35 प्रोसेसर मिलने वाला है। वहीं इस फोन की डिस्पले की बात करें तो इसमें आपको 6.51 इंच HD Plus Display, और 60Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी। Vivo Y02s में 8.19mm स्लिम बॉडी डिजाइन के साथ रिलीज होने वाला है स्मार्टफोन वजन में लगभग 182 ग्राम का होगा। इस फोन में आपको कनेक्टिविटी के तौर पर Wi-Fi, Bluetooth, USB Type-C और हेडफोन कनेक्ट करने के लिए 3.5mm का Jack देखने को मिलेगा।

• Vivo Y02s कैमरा

जब हम कम कीमत में एक अच्छे कैमरा वाला फोन तलाशते हैं तो सबसे पहला हमारे सामने वीवो का ही नाम आता है। अब कम्पनी अपने यूजर्स को इस लो बजट वाले Vivo Y20s में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी Camra जिसके साथ हमें LED Flashlight और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट Camra मिलने वाला है।

Advertisement

• Vivo Y02s की Bettery

Vivo के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की Bettery, 10W की Fast चार्जिंग और साथ ही 5W की Reverse चार्जिंग भी आपको देखने को मिलने वाली है।

• Vivo Y02s का Price

खबरों के मुताबिक कम्पनी इस स्मार्टफोन को Black और Blue दो कलर ऑप्शन में लॉन्च करने जा रही है। Vivo के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ इसकी कीमत 9000 रुपये हो सकती है।

ये भी पढ़े दूसरी बार पिता बनने वाले हैं Ajinkya Rahane, देखें खूबसूरत तस्वीर

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article