fbpx

Macbook Air Refresh: अगर आप भी कर रहे है मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 का इंतजार, तो एक बार जरूर पढ़े यह खबर ?

Must read

Macbook Air Refresh एप्पल एकमात्र ऐसी कंपनी है जिसके प्रोडक्ट लॉच होने से पहले ही सुर्खियां बटोरने लगते है और लोगों के बीच इसके मोबाइल एवं मैकबुक को लेकर काफी क्रेज रहता है। इतना ही नहीं लोगों में एप्पल को लेकर इतना पागलपन है कि कंपनी के मॉडल के आने से पहले ही लोग इसे खरीदने के लिए उतावले हो जाते है।

इसी में एक प्रोडक्ट है एप्पल का मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर एप्पल इसे कब लॉन्च करेगा।

Macbook Air Refresh

लॉन्च को लेकर क्या खबरें ?

क्या आप भी यही जानना चाहते है, अगर हां तो चलिए आपको आज मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 से जुड़ी हर एक खबर देते है। दरअसल मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्टस सामने आई है।

Advertisement

जिनका कहना है 2022 के अंत तक लोगों का Macbook Air Refresh को लेकर इंतजार खत्म हो सकता है क्योंकि 2022 के अंत तक कंपनी मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 की 6 से 7 मिलियन यूनिट शिप कर सकती है।

सामान्य से अधिक कलर्स में होगा उपलब्ध ?

Macbook Air Refresh 2022 को लेकर कहा जा रहा है जैसे लोगों के बीच मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 का क्रेज है तो इसे कंपनी सामान्य से अधिक कलर्स में उपलब्ध करा सकती है। लेकिन जब तक यह नया मॉडल लॉन्च नहीं हो जाता। तब तक कुछ भी कह पाना संभव नहीं है।

मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 को लेकर क्या कहा ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ?

मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 के कलर को लेकर काफी चर्चाएं है लेकिन अगर बात करें ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन की तो उनका कहना है कि Macbook Air Refresh 2022 को कुछ कलर्स में ही लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है कि कंपनी किस तरीके से अपने मैकबुक एयर रिफ्रेश 2022 को लॉन्च करती है। यह तो तभी पता चल पाएगा जब कंपनी फाइनली अपने इस नए मॉडल को लॉन्च करेगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article