fbpx

इस सीजन में आ सकती हैं कई बॉलीवुड सीक्वल मूवीज़, जानिए पूरी लिस्ट।

Must read

- Advertisement -

आजकल बॉलीवुड की कई फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं। कुछ फिल्मों की घोषणा पहले ही हो चुकी है। आइए जानें ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में।

गदर 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेम कहानी थी जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी। सनी देओल ने 2001 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी की घोषणा की है। फिल्म के दूसरे भाग में सनी देओल, अमीषा पटेल के बेटे उत्कर्ष शर्मा होंगे, उन्होंने पहले भाग में तारा और सकीना के बेटे की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

एक विलेन रिटर्न्स

मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर, एक विलेन का सीक्वल जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस बार फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पहली रिलीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में थे और इसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म अगले साल 8 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।

बंटी और बबली 2

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी। क्राइम कॉमेडी ने लाखों दिल जीते थे। दो साल पहले इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा हुई थी। सीक्वल में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुरदेवी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है।

ओ.एम.जी 2

अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ओह माई गॉड को 2012 में दर्शकों ने खूब सराहा था। निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में सीक्वल की घोषणा की। इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे। अरुण गोविल, जिन्होंने रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाई थी, वो इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है।

भूल भुलैया 2

अक्षय कुमार की भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

किक 2

सलमान खान की फिल्म किक का भी सीक्वल आनेकी बात ज़ोरो पर चल रही है। किक का रीमेक इस साल के अंत में रिलीज होने जा रहा है। हालांकि, अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्टों के अनुसार, जैक्लीन 2014 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी।

कुछ और बॉलीवुड फिल्में जिनके सीक्वल जल्द ही रिलीज होने की संभावना है –

खुदा हाफिज़
स्त्री
युद्ध
सत्यमेव जयते

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising