fbpx

बिग बॉस 15 वाइल्ड कार्ड एंट्रीज में नज़र आ सकते हैं ये सेलेब्रिटीज।

Must read

- Advertisement -

टीवी का सबसे फेमस शो Bigg Boss 15 इन दिनों बड़ी चर्चा में है। अभी शो को शुरू हुए कुछ ही हफ्ते हुए हैं। झगड़े, दोस्ती, प्यार सब देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 15 ने कुछ ही हफ्तों में दर्शकों को अपनी तरफ खींच लिया हा। हर सीजन की तरह इस सीजन में भी कई सेलेब्रिटीज आए हैं। वहीं, ख़बरों के अनुसार जल्द ही कुछ सेलेब्रिटीज वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में आने वाले हैं। हालांकि, बिग बॉस के घर में कौन आने वाला है अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाले कई सेलेब्रिटी नामों की चर्चा की जा रही है।

राकेश बापट

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता राकेश बापट को पहले बिग बॉस ओटीटी पर देखा गया था। वह बिग बॉस ओटीटी में फाइनलिस्ट भी बने थे। उनकी और शमिता शेट्टी की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही थी। आपको बता दें कि राकेश बापट की शादी पहले रिद्धि डोगरा से हुई थी। शादी के 7 साल बाद, साल 2019 में दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद भी राकेश बापट और रिद्धि डोगरा एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। बिग बॉस ओटीटी के एक एपिसोड में, राकेश बापट ने रिद्धि डोगरा के साथ तलाक को लेकर शमिता शेट्टी को बताया। उन्होंने साझा किया कि रिद्धि डोगरा से तलाक के बाद, उन्होंने अपने पिता को खो दिया और फिर चिंता की बड़ी समस्या थी। उन्होंने बताया कि वह लगभग 2 सप्ताह तक लगातार सो नहीं पाए। राकेश बापट और शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में काफी करीब आ गए थे। शो के खत्म होने के बाद भी दोनों को काफी बार साथ देखा गया था। ख़बरों की मानें तो कहा जा रहा है कि, राकेश बापट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में नज़र आ सकते हैं।

राजीव अदतिया

एक रिपोर्ट के अनुसार शोबिज की दुनिया का एक लोकप्रिय चेहरा, राजीव अदतिया बिग बॉस 15 में नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें कि, राजीव अदतिया, शिल्पा शेट्टी से लेकर, परिणीति चोपड़ा तक, इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम कर चुके हैं। राजीव अदतिया शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी दोनों के बहुत करीब हैं। दोनों उनकी राखी बहनें हैं।

आरुषि दत्ता

ख़बरों के अनुसार स्प्लिट्सविला की प्रतियोगी आरुषि दत्ता बिग बॉस 15 में जगह बना सकती हैं। वह शो एमटीवी रोडीज रियल हीरोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो में सिम्बा नागपाल के साथ उनके संबंध को लेकर काफी चर्चा हुई थी। दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी सामने आई थीं।

इससे पहले वीजे अनुषा दांडेकर के बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने की खबरें आई थीं। अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा काफी समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन फिर अलग हो गए।

लेकिन, अनुषा दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि, वह बिग बॉस में नहीं जाएंगी। उनकी पोस्ट में लिखा था, “…तो फिर से यह मेरी जिंदगी है, मेरी खुशहाल जगह है। भगवान के लिए कृप्या मेरे बारे में ये बातें करना बंद करें कि मैं बिग बॉस में जाउंगी। मैंने आपको अपना सच बताया, अब मैं जो भी उद्धरण या तस्वीर पोस्ट करती हूं वह मेरे अतीत के बारे में नहीं है, यह मेरे विकास के बारे में है! यह मेरे बारे में है! मेरी उपलब्धियों को कम आंकना बंद करो। मैं अपनी जिंदगी का मालिक हूं, इसे साबित करने के लिए मुझे किसी घर में रहने की जरूरत नहीं है।”

- Advertisement -

More articles

1 COMMENT

  1. Its like you read my mind! You appear to know
    so much about this, like you wrote the book in it or something.
    I think that you could do with some pics to drive the message home a little bit, but instead of that, this is
    fantastic blog. A great read. I’ll certainly be back.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising