22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

मेजर फिल्म की दर्शकों, सेलेब्स और क्रटिक्स के साथ-साथ तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने की प्रशंसा

इस हफ्ते सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुई है। पहली अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, दुसरी फिल्म है कमल हासन की विक्रम, वहीं तीसरी फिल्म है, आदिवी शेष स्टारर ‘मेजर’। मेजर को पहले दिन काफी अच्छी शुरुआत मिली है। लोगो को फिल्म काफी पसन्द आ रही है। फिल्म ने लोगों को भावुक कर दिया है। वहीं फिल्म को जबरदस्त रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। तेलुगु राज्यों में भी ‘मेजर’ ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। मेजर के लिए वर्ड ऑफ माउथ मजबूत है। फिल्म दिन पर दिन अच्छा कलेक्शन कर रही है।

शशि किरण टिक्का के निर्देशन में बनी ‘मेजर’ मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। उनका जीवन प्रेरणादायक लगता है और लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं। आदिवी शेष ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका को ईमानदारी से निभाया है। और अब सारी मेहनत रंग ला रही है।

फिल्म को दर्शकों, सेलेब्स और क्रटिक्स सभी से प्रशंसा मिली है। अब ऐसे में तेलुगु एक्टर अल्लू अर्जुन ने आदिवी शेष की प्रशंसा की और टीम को ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई भी दी। मेजर को दिल को छू लेने वाली फिल्म बताते हुए अल्लू अर्जुन ने इसे सिनेमाघरों में देखकर खुशी और गर्व का इजहार किया है।

अल्लू अर्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा मेजर फिल्म की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। बहुत ही दिल को छू लेने वाली फिल्म। शो के आदमी आदिवी शेष ने एक बार फिर अपना जादू चलाया। निर्देशक शशि टिक्का द्वारा अच्छा काम किया गया है। खूबसूरती से गढ़ी गई कहानी दर्शकों को इतना दिल को छू लेने वाला अनुभव देने के लिए महेश बाबू को बहुत-बहुत बधाई और मेरा व्यक्तिगत सम्मान। मेजर: एक कहानी जो हर भारतीय के दिल को छू जाती है।’

अल्लू अर्जुन के समर्थन और दयालु शब्दों से अभिभूत, आदिवासी शेष ने इस पर जवाब दिया है, “बड़े आदमी!” एए ” सभी के लिए प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। क्षणम से मेजर तक आपका समर्थन और दयालुता अविश्वसनीय रही है। मुझे व्यक्तिगत रूप से यह बहुत मायने रखता है। आपने मेरे जन्मदिन (17 दिसंबर) पर पुष्पा को उपहार में दिया) और अब आपने मेजर की सफलता को ओर भी बडा कर दिया है।

मेजर में आदिवी शेष, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती आदि कलाकार मूक्य भूमिका में है। वहीं फिल्म के संवाद अब्बूरी रवि ने लिखे है। फिल्म में श्रीचरण पकाल का संगीत है। वामसी पच्चीपुलसु का छायांकन है। फिल्म को सोनी पिक्चर्स, जीएमबी, ए+एस मूवीज ने प्रडयूस किया है। वहीं फिल्म का निर्देशन किया है शशि किरण टिक्का ने। फिल्म 03 जून, 2022 को तमिल, तेलुगु, मलयालम भाषाओं में रिलीज की गई थी।

ये भी पढ़े – पुरी जगन्नाथ और विजय देवरकोंडा की अपकमिंग पेन इंडियन फिल्म ‘जेजीएम’ की शूटिंग शुरू

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles