12.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

पुरी जगन्नाथ और विजय देवरकोंडा की अपकमिंग पेन इंडियन फिल्म ‘जेजीएम’ की शूटिंग शुरू

तेलुगु फिल्म मेकर पुरी जगन्नाथ अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बना रहें है। उन्होनें इस प्रोजेक्ट को ग्रांड लेवल पर मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया था। पुरी जगन्नाथ के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का नाम है- जन गण मन (Jana Gana Mana)। फिल्म में विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े मूख्य भूमिका में होंगे। जन गण मन को वामशी पेडिपल्ली, चार्मी कौर और पुरी जगन्नाथ प्रडयूस कर रहें है।

एक शार्ट में टाइटल रखा गया है- जेजीएम

जेजीएम एक पेन इंडियन फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म 3 अगस्त, 2023 को थियेटर में रिलीज होनी है। इस फिल्म में पुरी जगन्नाथ विजय देवरकोंडा को कभी न देखी गई भूमिका में दिखाएंगे।

अब, निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरु हो गयी है ये बताने के लिए एक ग्रुप फोटो और एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। आपको बता दें कि औपचारिक पूजा के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी तरह से मुंबई में की जाएगी। पूजा हेगड़े फिल्म की फीमेल लीड हैं और विजय देवरकोंडा के साथ उनकी पहली फिल्म होने वाली है, वहीं चार्मी कौर और पुरी जगन्नाथ के साथ विजय की लाइगर के बाद ये दुसरी फिल्म है।

आपको अगर नही पता है तो बता दें कि जेजीएम को मार्च में भारी धूमधाम के साथ शुरु किया गया था, जिसमें विजय सेना के अधिकारी के रूप में एक हेलीकॉप्टर से उतरे थे। फिल्म के बाके विवरण अभी सामने नही आये है जिनका इंतजार रहेगा क्योंकि निर्माताओं ने कलाकारों और अन्य टीम मेंबर की अभी घोषणा नहीं की है।

JGM

काम की अगर बात करें तो विजय लाइगर, जेजीएम में तो काम कर रहे ही है। इसके साथ- साथ वो शिवा निर्वाणा की अपकमिंग फिल्म खुशी में भी काम कर रहें है जिसमें उनके अपोजिट फीमेल लीड में समंथा होंगी।

जिस एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स प्रडयूस कर रहें है। फिल्म का स्कोर और साउंडट्रैक हेशम अब्दुल वहाब द्वारा रचित है, जिसमें सिनेमैटोग्राफी और संपादन क्रमशः मुरली जी और प्रवीण पुडी ने किया है। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढ़े –विक्रम रिव्यू: एक्शन अवतार में दिखें कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद, सूर्या का दमदार कैमियो

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles