30.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

केंद्रीय मंत्री Narayan Rane ने किया बड़ा दावा, कहा मार्च 2022 तक महाराष्ट्र में भाजपा बनाएगी सरकार।

एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावों में कई चुनौतियां खड़ी हो रखी है। वहीं दुसरी तरफ केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने यह दावा किया है कि मार्च 2022 तक महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार होगी।
दरअसल, नारायण राणे ने यह दावा जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए किया, इस दौरान नारायण राणे ने कहा कि, “जल्दी से जल्दी महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार आ जायेगी और आप वहां अपेक्षित बदलाव देखेंगे।”
इस दौरान जब नारायण राणे से पूछा गया कि महाराष्ट्र में कांग्रेस, NCP और शिवसेना सरकार गिराने के लिए उनकी पार्टी की योजना क्या है?
तो नारायण राणे ने पत्रकारों को जवाब देते हुए कहा कि वह फिलहाल इसका खुलासा नहीं कर सकते। नारायण राणे ने कहा कि, “जब आप सरकार गिराना चाहते हैं और नई सरकार बनाना चाहते हैं, तो आपको कुछ बातें गुप्त रखनी होंगी।”
बता दें कि नारायण राणे वहीं है जिन्होने कांग्रेस में शामिल होने के लिए शिवसेना छोड़ दी थी और अब वह भाजपा में हैं और पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय रखते हैं।
इस साल अगस्त में, नारायण राणे को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था क्योंकि नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद में उन्हें राज्य की एक अदालत ने जमानत दे दी थी।
बताते चलें कि, नारायण राणे ने अगस्त में अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक भाषण दिया था। नारायण राणे ने कहा था कि, ‘यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को आजादी का साल नहीं पता। वह अपने भाषण के दौरान स्वतंत्रता के वर्षों की गिनती के बारे में पूछने के लिए पीछे झुक गए। अगर मैं वहां होता, तो मैं उसे (उद्धव ठाकरे) एक जोरदार थप्पड़ मारता, ”

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles