fbpx

Katrina Kaif और Vicky Kaushal कर सकते हैं दिसंबर में शादी, चल रही हैं खास तैयारियां।

Must read

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की डेटिंग की अफवाहें काफी लंबे समय से चल रही हैं। दोनों को कई बार अलग-अलग इवेंट्स में साथ देखा गया है। लेकिन अभी तक इनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। इसी बीच पिछले महीने की शुरुआत में उनकी शादी की अफवाहें भी चल रही थी। हालांकि, उनकी टीम ने बताया की ख़बर गलत है। एक बार फिर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें सामने आ रही हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इस साल 18 अगस्त को अपने दोस्तों के सामने सगाई कर ली है। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है। अब जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें सामने आई हैं, तो उनके फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है।

ETimes की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का रुख किया है। सब्यसाची मुखर्जी एक मशहूर डिजाइनर हैं, उन्होंने कई सेलेब्स के शादी के जोड़े बनाएं हैं। अगर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की बोत सच हुई दोनों कपल्स उन सेलेब्स की लंबी लिस्ट में शामिल हो जाएंगे, जिन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ जोड़ा पहने था। सब्यसाची की लिस्ट में प्रियंका-निक, दीपिका-रणवीर, विराट-अनुष्का जैसे कई बड़े सेलेब्स शामिल हैं।

ख़बरो के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की डेट सामने आ गई है। कहा जा रहा है, कि दोनों की शादी 9 दिसंबर को होगी।

Advertisement

ख़बरें यहां तक भी आ रही हैं कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सवाई माधोपुर के एक रिजॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी। सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा 14वीं सदी का किला है।

इनकी शादी की चर्चा काफी वक्त से चल रही है, यह बात तब से है, जब कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में करण जौहर ने विक्की कौशल से सवाल पूछा कि कैटरीना कैफ कहती हैं, वह विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी और विक्की कौशल ने उनका यह बयान सुनकर बेहोश होने का नाटक किया।

वहीं, जूम के साथ एक चैट शो के दौरान, हर्षवर्धन से पूछा गया कि वह किस सेलब की रिलेशनशिप की अफवाहों को सच मानते हैं। उन्होंने कहा कि विक्की और कैटरीना एक साथ हैं और यह सच है। उसके तुरंत बाद उन्होंने कहा, “क्या मैं इसके लिए परेशानी में पड़ूंगा?” दोनों की रोके की बात को झूट बताते हुए विक्की कौशल के छोटे भाई, सनी कौशल ने कहा, “ऐसा कुछ नहीं था, हर कोई जानता था कि यह कुछ भी नहीं था। मुझे लगता है, कुछ ही घंटों में उन्होंने इसके बारे में भी स्पष्ट कर दिया था। हम नहीं जानते कि यह पूरी बात कैसे शुरू हुई। हम सुबह ही उठे और यह खबर आई, और फिर हर कोई ऐसा था, ‘यह क्या है?’ यह अखबार की तरह था, ‘आज कोई खबर नहीं है, तो चलो इसे छापते हैं’।” कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की दिसंबर में शादी के बारे में बहुत सारी खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं, हालांकि, इस बात की पुष्टि अब तक दोनों ने नहीं की है।

आपको बता दें, कि यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड कपल के शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं। इससे पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें आई थीं। यहां तक ​​​​कि उनके नकली शादी के निमंत्रण को सोशल मीडिया पर वायरल तक कर दिया था। लेकिन अफवाहों को तब बंद कर दिया गया जब दोनों ने कहा कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है।

वैसे तो दोनों को कई बार साथ में देखा गया है, लेकिन सरदार उधम की स्क्रीनिंग के दौरान जब दोनों को साथ देखा गया, तब विक्की कौशल ने अपनी शादी की अफवाहें फैलाने के लिए पापराज़ी को दोषी ठहराया। एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी कहा जा रहा है, कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने विराट और अनुष्का के घर के पास एक घर पसंद किया है। उन्होंने कथित तौर पर सौदे को अंतिम रूप दे दिया है और अपार्टमेंट खरीद लिया है। इन बातों के बीच अब तक दोनों की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article