कम कीमत में मोटो G22 फोन हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे और 38 घंटे के बैटरी बैकअप, कीमत मात्र..... - Duniyakamood

कम कीमत में मोटो G22 फोन हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे और 38 घंटे के बैटरी बैकअप, कीमत मात्र…..

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

नई दिल्ली: तेजी से बढ़ते डिजिटलीकरण की ओर अब हर एक व्यक्ति के लिए स्मार्टफोन लेना बेहद जरूरी हो गया है। छोटे से छोटा या बड़े से बड़ा काम स्मार्टफोन के जरिए चुटकियों में कर सकते हैं। एक अच्छा स्मार्टफोन लेने के लिए लोगों को बहुत ज्यादा खर्च‌ करना पड़ता है। लेकिन कुछ कम्पनियां एक मिडिल क्लास व्यक्ति के बजट के अनुसार ही अपने बेहतर और कामगार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इन ही में से एक मोटोरोला भी जिसने कम कीमत एक बेहतरीन फोन लॉन्च किया है।

मोटोरोला ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो G22 लॉन्च कर दिया है। 50MP का प्राइमेरी सेन्सर कैमरे और बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 37.8 घंटे का बैकअप देगी। भारतीय बाजार में नए मोटो G22 का मुकाबला रेडमी 10, इंफिनिक्स नोट 11S, रियलमी C25Y और सैमसंग गैलेक्सी M12 से होगा। आइए मोटो G22 के फीचर्स, उसकी कीमत के बारे में डिटेल से जानते हैं।

मोटो G22 की कीमत

इस स्टाइलिश स्मार्टफोन को 4GB RAM और 64GB के इंटरनल स्टोरेज वाले सिंगल वैरिएंट में खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत 10,999 रुपए है और इसे कॉस्मिक ब्लैक, आइसबर्ग ब्लू और मिंट ग्रीन कलर्स ऑप्शन में खरीद सकते हैं। मोटो G22 को 13 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए फ्लिपकार्ट मिलने लगेगा।

मोटो G22 के स्पेसिफिकेशंस

डुअल नैनो सिम सपोर्ट करने वाला मोटो G22 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। फोन 6.5 इंच के एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) मैक्स विजन डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट है। हुड के तहत, फोन में एक ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हीलियो G37 SoC है।

वहीं इसके साथ फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। कैमरा सेटअप में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर भी शामिल है। इसके अलावा, रियर कैमरा सेटअप 30fps फ्रेम दर पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है और इसे एलईडी फ्लैश के साथ जोड़ा गया है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, मोटो G22 में फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है, जिसमें f/2.45 लेंस है। फोन 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है जो एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसे बंडल्ड चार्जर के जरिए 20W टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए रेट किया गया है। इसके अलावा, फोन का माप 163.95×74.94×8.49 मिमी और वजन 185 ग्राम है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, FM रेडियो, GPS/ A-GPS, USB टाइप-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं। बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। फोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article